OMG! 20 हजार से कम में मिल रहा iPhone 12, जल्दी करें... कभी भी खत्म हो सकता है Offer
Advertisement

OMG! 20 हजार से कम में मिल रहा iPhone 12, जल्दी करें... कभी भी खत्म हो सकता है Offer

फ्लिपकार्ट पर आज iPhone 12 को 20 हजार से भी कम में खरीदा जा सकता है. अगर आपका बजट 20 हजार रुपये के आस-पास है तो आज सबसे सही मौका है. कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत को काफी कम किया जा सकता है. 

OMG! 20 हजार से कम में मिल रहा iPhone 12, जल्दी करें... कभी भी खत्म हो सकता है Offer

Apple का आईफोन काफी पॉपुलर है. कंपनी हर साल अपनी नई सीरीज लाती है और आते ही वो धमाल मचा देता है. iPhone 14 Series आने के बाद भी iPhone 13 को खूब पसंद किया जाता है. ज्यादा कीमत होने के कारण हर कोई अफॉर्ड नहीं कर पाता है. ऐसे में लोगों को सेल और ऑफर्स का इंतजार रहता है. कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आईफोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर आज iPhone 12 को 20 हजार से भी कम में खरीदा जा सकता है. अगर आपका बजट 20 हजार रुपये के आस-पास है तो आज सबसे सही मौका है. 

iPhone 12 Price Cut
iPhone 12 की लॉन्चिंग प्राइज 59,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 9 परसेंट के डिस्काउंट के साथ 53,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. उसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत को काफी कम किया जा सकता है. 

iPhone 12 Bank Offers
अगर आप iPhone 12 को खरीदने के लिए HDFC के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. उसके बाद फोन की कीमत 51,999 रुपये हो जाएगी. फिर एक्सचेंज ऑफर भी आता है, जिससे फोन की कीमत कम हो जाएगी.

iPhone 12 Exchange Offer
iPhone 12 पर 33 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 33 हजार का पूरा डिस्काउंट तभी मिलेगा, जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 18,999 रुपये हो जाएगी.

Trending news