कड़कड़ाती ठंड में नहाने के लिए चुटकियों में मिलेगा खौलता पानी! भारी डिस्काउंट पर खरीदें ये Instant Geyser
Advertisement
trendingNow11397067

कड़कड़ाती ठंड में नहाने के लिए चुटकियों में मिलेगा खौलता पानी! भारी डिस्काउंट पर खरीदें ये Instant Geyser

Flipkart Diwali Sale का आज आखिरी दिन है. ठंड के मौसम के लिए इस सेल से इंस्टेंट गीजर (Instant Geyser) बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है. आइये बेस्ट ऑफर के बारे में जानते हैं..

कड़कड़ाती ठंड में नहाने के लिए चुटकियों में मिलेगा खौलता पानी! भारी डिस्काउंट पर खरीदें ये Instant Geyser

Instant Geyser Price in India Flipkart: देखते ही देखते दिन छोटे होने लगे हैं और रातें लंबी. यह संकेत है कि गर्मियों को विदा करने का समय आ चुका है और सर्दियां आ रही हैं. सर्दियां मतलब आलस, खासकर तब जब नहाने जाना हो. अगर आप भी इस बात से रिलेट कर पाते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑफर है. बता दें कि कड़कड़ाती ठंड में नहाने के लिए आपको चुटकियों में गर्म पानी मिल सकता है. दरअसल, हम आपको एक शानदार 10 लीटर वाले इंस्टेंट गीजर (Instant Geyser 10 ltr) के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) से बेहद कम कीमत में घर लेकर जा सकते हैं.. 

कड़कड़ाती ठंड में नहाने के लिए चुटकियों में मिलेगा खौलता पानी! 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां 10 लीटर वाले शानदार इंस्टेंट गीजर (Instant Geyser) की बात कर रहे हैं जिससे आपको चुटकियों में खौलता पानी मिल जाएगा, आपको इसके लिए गीजर का स्विच ऑन करके घंटों इंतजार नहीं करना पड़ेगा. यहां Candes 10L Instant Water Geyser की बात हो रही है. 

भारी डिस्काउंट पर खरीदें ये Instant Geyser

Candes 10L Instant Water Geyser 6,299 रुपये की कीमत पर मार्केट में बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) के आखिरी दिन पर इस प्रोडक्ट को आप 37% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. डिस्काउंट के बाद आपके लिए इस इंस्टेंट गीजर की कीमत 3,915 रुपये हो जाएगी. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके आप 5% का कैशबैक और पा सकते हैं. आप चाहें तो इस गीजर को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. 

Candes के Instant Geyser के फीचर्स 

जैसा कि हमने आपको बताया, Candes का यह Instant Geyser 10 लीटर का है. इस गीजर का इस्तेमाल आमतौर पर किचन और क्विक वॉटर हीटींग के लिए किया जा सकता है. इसको आठ बार की प्रेशर रेटिंग मिली हुई है यानी हाई-राइज बिल्डिंग्स के लिए ये काफी सही है. इसमें एड्जस्टेबल थर्मोस्टैट का फीचर दिया गया है और इसे कुल मिलाकर 230V पावर की जरूरत पड़ती है. 
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news