सिर्फ 6,499 में चौचक स्मार्टफोन! खरीदने दौड़ पड़े ग्राहक, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक
Advertisement
trendingNow11508835

सिर्फ 6,499 में चौचक स्मार्टफोन! खरीदने दौड़ पड़े ग्राहक, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Cheapest Smartphone: नए साल के मौके पर आप अगर कम कीमत में तगड़ा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Infinix का एक धांसू स्मार्टफोन आपका इन्तजार कर रहा है जो किफायती है, स्टाइलिश है और दमदार है. ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. 

सिर्फ 6,499 में चौचक स्मार्टफोन! खरीदने दौड़ पड़े ग्राहक, कभी भी खत्म हो सकता है स्टॉक

Budget Smartphone: Infinix Smart 6 को काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इसकी कीमत सबसे कम है साथ ही जब बात की जाती है फीचर्स की तो ये स्मार्टफोन उस मामले में बाजी मार लेता है. 7,000 रुपये के अंदर आने वाला ये एक धाकड़ स्मार्टफोन है जो आपके बजट को बिना दिक्कत पहुंचाए हुए आसानी से खरीदा जा सकता है. ये स्मार्टफोन Android Go OS पर चलता है. अगर आप भी इस न्यू ईयर पर ये स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कितनी है कीमत 

Infinix Smart 6 की कीमत 6,499₹ है लेकिन ये असल कीमत नहीं थी क्योंकि इसकी असल कीमत 8,999 है जिस पर 27% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Infinix Smart 6 स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix Smart 6 HD 6.6-इंच के डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. यह 500 निट्स ब्राइटनेस और 89 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है. डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी है और इसमें स्क्वायर रियर कैमरा मॉड्यूल है. स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है.

Infinix Smart 6 फीचर्स

आंतरिक रूप से, Infinix Smart 6 HD मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 2GB रैम ऑनबोर्ड और 2GB एक्सपेंडेबल रैम फीचर है. 32GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर चलता है.

बैटरी 

Infinix Smart 6 HD 10W चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी इकाई से अपनी शक्ति प्राप्त करता है. Infinix Smart 6 HD पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-सिम, डुअल 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और एक माइक्रो USB पोर्ट शामिल हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news