महज 12,699 रुपये में मिल रहा Infinix का ये धांसू Laptop, ऑफर इतना जबरदस्त कि दौड़ पड़े ग्राहक!
Advertisement

महज 12,699 रुपये में मिल रहा Infinix का ये धांसू Laptop, ऑफर इतना जबरदस्त कि दौड़ पड़े ग्राहक!

Laptop Discount: न्यू ईयर से पहले जिस तरह से ग्राहकों को स्मार्टफोन और अप्लायंसेज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है ठीक उसी तरह से Laptop पर भी धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं. 

महज 12,699 रुपये में मिल रहा Infinix का ये धांसू Laptop, ऑफर इतना जबरदस्त कि दौड़ पड़े ग्राहक!

Flipkart Offer: अगर आप लैपटॉप खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इस समय फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट में ग्राहक इतनी भारी बचत कर सकते हैं जिसके बारे में उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा. यह बचत तकरीबन 50 परसेंट की है ऐसे में ग्राहकों के लिए छप्पर फाड़ ऑफर है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं और एक तगड़ा प्रीमियम लैपटॉप अपने घर लाना चाहते हैं तो आज हम एक ऐसा ही ऑप्शन आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसमें वह सभी फीचर्स ऑफर किए गए हैं जो आपको काम आएंगे.

कौन सा है लैपटॉप और क्या है इसकी खासियत 

जिस लैपटॉप के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix INBook X1 Neo Series Celeron Quad Core है. ये एक नोटबुक है ऐसे में आपको इसे कहीं पर भी ले जाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं आती है क्योंकि इसका साइज और वजन इतना कम है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस लैपटॉप की असल कीमत वैसे तो 39,990 रुपये है लेकिन इस पर 37 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे महज 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि ऑफर्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. आप इस कीमत पर और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल 8 GB/256 GB SSD स्टोरेज वाले 14 inch के और 1.24 kg वजन वाले इस लैपटॉप पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. अगर ये एक्सचेंज ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आप आसानी से इस लैपटॉप को महज 12,699 रुपये में घर ले जा सकते हैं जो कि तकरीबन आधी कीमत हुई है. इस कीमत पर ग्राहकों के लिए ये कॉफी बंपर डील से कम नहीं है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news