पूरे 6000mAh की बैटरी से लैस है ये सस्ता स्मार्टफोन, खरीदने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे ग्राहक!
Advertisement

पूरे 6000mAh की बैटरी से लैस है ये सस्ता स्मार्टफोन, खरीदने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे ग्राहक!

अगर स्मार्टफोन में अच्छी बैटरी हो तो आपको पूरा दिन इसे चार्ज नहीं करना पड़ता है और ये स्मार्टफोन भी ऐसा ही है जिसकी कीमत कम है और इसमें बैटरी धुआंधार है.

पूरे 6000mAh की बैटरी से लैस है ये सस्ता स्मार्टफोन, खरीदने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे ग्राहक!

Infinix Hot 20 Play: Infinix ने हाल ही में एक धांसू स्मार्टफोन मार्केट में उतारा है जिसका नाम Hot 20 Play है. ये एक बेहद ही स्टाइलिश और किफायती स्मार्टफोन है लेकिन आपको ऐसा लग रहा है कि इसमें फीचर्स कम हैं तो आप गलत हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि ये धुआंधार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है और आपको ये काफी पसंद आएंगे. इस स्मार्टफोन में एक बेहतरीन डिजाइन ऑफर किया गया है साथ ही इसमें एक दमदार कैमरा भी है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन की खासियतों और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक हीलियो g37 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है साथ ही साथ स्मार्टफोन में 64 जीबी और 128GB स्टोरेज वैरिएंट ऑफर किया जाता है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाली स्टोरेज को और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है और इसके लिए आपको माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो कंपनी ने इसमें 6.82 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले ऑफर किया है जिसके साथ 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है. आपको इस डिस्प्ले पर काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिले इस बात का कंपनी ने काफी ख्याल रखा है. अगर बात करें कैमरा की तो स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हुआ है और इसके साथ ही फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है. 

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की दमदार बैटरी की तो यह 6000mh की है जैसा हम आपको पहले ही बता चुके हैं जिसके साथ आप को 18 वाट का फास्ट चार्ज सपोर्ट भी दिया जाता है जिसकी बदौलत इस हैवी बैटरी को आसानी से चार्ज किया जा सकता है यह काफी तेज होता है ऐसे में आपको स्मार्ट फोन बार बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Trending news