Apple और Samsung की नींदे उड़ाने आई ये Smartwatch, अंदर छिपे हैं Earbuds; वायरल हुआ Video
Advertisement

Apple और Samsung की नींदे उड़ाने आई ये Smartwatch, अंदर छिपे हैं Earbuds; वायरल हुआ Video

Apple और Samsung ने जिस चीज की कल्पना भी नहीं की होगी, वो Huawei ने कर डाला है. वो एक स्मार्टवॉच लाने वाला है, जिसमें TWS ईयरबड्स होंगे. इसका वीडियो इंटरने पर छाया हुआ है.

 

Apple और Samsung की नींदे उड़ाने आई ये Smartwatch, अंदर छिपे हैं Earbuds; वायरल हुआ Video

TWS ईयरबड्स वाली स्मार्टवॉच... सुनकर आपको भी अजीब लगेगा. मार्केट में TWS ईयरबड्स वाला फोन (Nokia 5710 XpressAudio) आ चुका है, लेकिन ईयरबड्स वाली घड़ी के बारे में पहली बार सुनने को मिल रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहो रहा है, जहां स्मार्टवॉच के अंदर TWS ईयरबड्स नजर आए. वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. यह अलग डिजाइन वाली स्मार्टवॉच Huawei कंपनी की होगी. इसका नाम Huawei Watch Buds होगा. कंपनी इसको बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है. इसका टीजर एक टिपस्टर ने फुटेज को लीक कर दिया है. 

Huawei Watch Buds हार्मनी OS प्लेटफॉर्म पर चलने वाली एक शानदार स्मार्टवॉच है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्मार्टवॉच में दो ईयरबड्स मौजूद हैं. केस की जगह वॉच है, जो दिखने में स्टाइलिश लग रही है. दिखने में वॉच काफी स्लीक और चिपसेट के साथ-साथ बैटरी मिलती है. 

 

 

Huawei Watch Buds with TWS earbuds

Huawei Watch Buds को बाहर से देखें तो वॉच वैसी ही नजर आ रही है, जैसे आमतौर पर वॉच नजर आती है. वॉच को गौर से देखें तो यह थोड़ी मोटी नजर आ रही है. वॉच में खास है कि इसका डिस्प्ले ओपन हो जाता है. कंपनी ने शानदार तरीके से डिस्प्ले के नीचे TWS ईयरबड्स को फिट किया है. ईयरबड्स वॉच की बैटरी से ही चार्ज होंगे. इसके लिए अतिरिक्त बैटरी नहीं मिलेगी. ईयरबड्स भी बाकी की तरह हैं, जो कॉल और म्यूजिक कंट्रोल के साथ आते हैं. 

Huawei चीन में इस प्रोडक्ट को लॉन्च करेगा, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में नहीं बताया है. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत काफी ज्यादा होगी, क्योंकि इसमें TWS ईयरबड्स को भी जोड़ा गया है. अब देखा जाना बाकी है कि वॉच में स्पीकर्स होंगे या नहीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news