लॉन्च होने जा रहा है अतरंगी डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स
Advertisement

लॉन्च होने जा रहा है अतरंगी डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Huawei बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स और अतरंगी डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसकी कीमत काफी कम होने वाली है. फोन का नाम Huawei Enjoy 50 Pro होगा. आइए जानते हैं फोन के बारे में...

 

लॉन्च होने जा रहा है अतरंगी डिजाइन वाला धमाकेदार Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Huawei इस बुधवार यानी 27 जुलाई को एक बड़े लॉन्च इवेंट की प्लानिंग बना रहा है, जहां ब्रांड चीनी बाजार के लिए कई महत्वपूर्ण प्रोडक्ट्स का खुलासा करेगा. Huawei ने घोषणा की है कि कंपनी अपनी अगली पीढ़ी के HarmonyOS 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 2022 के लिए एकदम नया Huawei Watch 3 Pro और लेटेस्ट 11-इंच Huawei MatePad Pro 2022 टैबलेट कंप्यूटर लॉन्च करेगी. हालांकि, चीनी सोशल मीडिया पर ऑनलाइन एक हालिया रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि Huawei 27 जुलाई के लॉन्च इवेंट में एक नया स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है, जिसका नाम Huawei Enjoy 50 Pro होगा. आइए जानते हैं फोन के बारे में...

फीचर्स होंगे Huawei Nova Y90 जैसे

रिपोर्ट्स की मानें तो Huawei Enjoy 50 Pro के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन वास्तव में एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Huawei Nova Y90 के समान हैं, जिसे Huawei ने पहले ग्लोबल मार्केट में जारी किया था और इससे विश्वास होता है कि Huawei Enjoy 50 Pro चीनी बाजार के लिए सिर्फ एक नाम बदलकर Huawei Nova Y90 है.

Huawei Nova Y90 Specifications

Huawei Nova Y90 को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था और मलेशिया जैसे कई देशों में RM999 (करीब 18 हजार रुपये) में बिक्री के लिए जा चुका है. Huawei Nova Y90 के स्पेक्स के लिए, इसमें 6.7-इंच IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें सामने की तरफ एक पंच-होल है. यह 1080 x 2388 पिक्सेल का स्क्रीन रिजॉल्यूशन, 90Hz का रिफ्रेश रेट और 270Hz की टच सैम्पलिंग रेट प्रदान करता है.

Huawei Nova Y90 Camera

पीछे की तरफ, Huawei Nova Y90 में एक सर्कुलर ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 2 MP का मैक्रो लेंस और बूट करने के लिए LED फ्लैश के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए, डिवाइस में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC Huawei Nova Y90 को पावर देता है. डिवाइस 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो Huawei द्वारा 40W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Huawei Nova Y90 टॉप पर EMUI 12 के साथ Android 12 OS पर चलता है. 

Trending news