गर्दा उड़ाने आया 86-इंच वाला Smart TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश; फीचर्स जान खरीदने का करेगा मन
Advertisement

गर्दा उड़ाने आया 86-इंच वाला Smart TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश; फीचर्स जान खरीदने का करेगा मन

Huawei ने 86-इंच का टीवी लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. इसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आइए जानते हैं Huawei S86 Pro Smart Screen की कीमत और फीचर्स...

 

गर्दा उड़ाने आया 86-इंच वाला Smart TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश; फीचर्स जान खरीदने का करेगा मन

Huawei ने इस हफ्ते ने कई नई विशेषताओं के साथ उत्पादों की एक सीरीज जारी की है. चीनी टेक पावरहाउस ने Huawei S86 प्रो स्मार्ट स्क्रीन के साथ रिलीज के अपने लाइनअप में जोड़ा है. S86 Pro Huawei के HarmonyOS 3.0 पर चलेगा और इसमें कुछ बेहतरीन फीचर्स हैं. टीवी में धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं, इसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आइए जानते हैं Huawei S86 Pro Smart Screen की कीमत और फीचर्स...

  1. Huawei ने 86-इंच का टीवी लॉन्च किया है.
  2. Huawei S86 Pro Smart Screen दमदार फीचर्स के साथ आता है.
  3. इसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

Huawei S86 Pro Smart Screen Price

Huawei S86 Pro Smart Screen 13,999 युआन (1,64,724 रुपये) प्राइज टैग के साथ एक विशाल 86-इंच की एंटी-ग्लेयर स्मार्ट स्क्रीन है. यह देखने और सुनने का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए Honghu इमेज क्वालिटी इंजन, स्विफ्ट क्लियर एंड स्मूथ टेक्नोलॉजी और अन्य से लैस है. पेटेंट वाले स्पीकर वाले दो ट्वीटर और चार 10W यूनिट स्मार्ट स्क्रीन के लिए एक मजबूत ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं.

Huawei S86 Pro Smart Screen Specifications

Huawei S86 Pro Smart Screen में ब्रिलियंट ब्रिलियंट डिस्प्ले टेक्नोलॉजी रंग प्रदर्शन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए DCI-P3 रंग गैमिट ​​​​को अनुकूलित करती है. इसमें 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, HDR विविड, क्लियर इमेज प्रोसेसिंग और डायनेमिक कंट्रास्ट एन्हांसमेंट है. Huawei S86 Pro में 1.6L साउंड कैविटी और 75Hz लो-फ़्रीक्वेंसी ड्राइवर है. ऑडियो आउटपुट को वायरलेस तरीके से कनेक्टेड एक्सटर्नल 4 साउंड एक्स स्पीकर्स के साथ बढ़ाया जा सकता है.

Huawei S86 Pro Smart Screen Features

Huawei S86 Pro Smart Screen एक इमर्सिव 5.1 वितरित होम थिएटर अनुभव देने में सक्षम है. Huawei स्मार्ट स्क्रीन S86 Pro को संचालित करने के लिए आप अपने स्मार्टफोन या इसके टच रिमोट का उपयोग कर सकते हैं. स्मार्ट स्क्रीन एक बहुउद्देश्यीय गैजेट है और दोहरे उपयोग को समायोजित करता है. ब्राउज करते समय भी आप स्मार्ट स्क्रीन पर सामग्री खोलने के लिए सुपर डेस्कटॉप का उपयोग कर सकते हैं. Huawei S86 Pro पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जबकि 3 अगस्त इसकी वास्तविक रिलीज की तारीख है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news