Huawei ने लॉन्च किए मिड रेंज के दो स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स
Advertisement

Huawei ने लॉन्च किए मिड रेंज के दो स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Huawei Nova Series: Huawei ने अपनी फेमस Nova Y62 सीरीज को एक्सपैंड किया है. ब्रांड ने इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हैं, जिनका नाम Huawei Nova Y62 और Huawei Nova Y62 Plus है. आइए आपको इनके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Huawei nova series

Huawei: साल 2024 में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आई है. कंपनी ने अपनी फेमस Nova Y62 सीरीज को एक्सपैंड किया है. ब्रांड ने इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हैं, जिनका नाम Huawei Nova Y62 और Huawei Nova Y62 Plus है. कंपनी ने इस सीरीज को साउथ अफ्रीका में लॉन्च किया है. बताया जा रहा है यह दोनों मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकते हैं, जिनमें यूजर्स को 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ कई शानदार फीचर्स मिलेंगे. आइए आपको इनके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Huawei Nova Y62 Specifications

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Huawei Nova Y62 हैंडसेट में 6.52 इंच की आईपीएस एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले ऑफर की जाती है, जो 720 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है. फोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के ऑक्टा कोर 2.2GHz प्रोसेसर दिया गया है. यह डिवाइस 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ आता है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं. फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है. 5000mAh बैटरी के साथ इसमें 22.5वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित EMU 12 पर बेस्ड है. 

Huawei Nova Y62 Plus Specifications

इस डिवाइस के कई स्पेसिफिकेशंस Nova Y62 से मेल खाते हैं. इसमें भी 6.52 इंच की आईपीएस एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है, जो 720 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है. यह स्मार्टफोन भी ऑक्टा कोर 2.2GHz प्रोसेसर से लैस है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज ऑफर की जाती है. साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट का भी ऑप्शन दिया जाता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल 2 मेगापिक्सल और मैक्रो सेंसर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है. यह डिवाइस 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 22.5वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

Trending news