कम कीमत में कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! लॉन्च हुआ 75-इंच का धमाकेदार Smart TV, धांसू साउंड और इतना कुछ
Advertisement

कम कीमत में कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! लॉन्च हुआ 75-इंच का धमाकेदार Smart TV, धांसू साउंड और इतना कुछ

Huawei ने चीनी मार्केट में 75-इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जो दमदार साउंड के साथ आता है. इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. टीवी में चार स्पीकर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं स्मार्ट टीवी की कीमत और फीचर्स...

 

कम कीमत में कमरा बन जाएगा सिनेमा घर! लॉन्च हुआ 75-इंच का धमाकेदार Smart TV, धांसू साउंड और इतना कुछ

75-inch Smart TV: कोविड के बाद से लोग सिनेमा घर कम और ओटीटी के जरिए घर पर ही मूवीज और वेब सीरीज देख रहे हैं. ऐसे में बड़े स्क्रीन के स्मार्ट टीवी मार्केट में आ गए हैं. लोग भी अब 50 से ऊपर इंच वाले स्मार्ट टीवी की तरफ जा रहे हैं. Huawei ने 75-इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जो दमदार साउंड के साथ आता है. स्क्रीन साइज के हिसाब से इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. टीवी में चार स्पीकर्स हैं, जो शानदार एक्सपीरियंस देते हैं. इस मॉडल का नाम Huawei Smart Screen S75 है. आइए जानते हैं स्मार्ट टीवी की कीमत और फीचर्स...

Huawei Smart Screen S75 Specifications

Huawei Smart Screen S75 में 3840×2160 का रिजॉल्यूशन, 60HZ का रिफ्रेश रेट है. टीवी में LCD स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है. टीवी 1.07 बिलियन कलर्स और 92% DCI-P3 रंग गैमिट को सपोर्ट करता है. Hongque इमेज क्वालिटी इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जिससे कलर्स निखरकर बाहर आते हैं. MEMC चार स्पीकर बिल्ट-इन हैं, जिनमें 10W फुल-रेंज यूनिट और दो 10W हाई-फ्रीक्वेंसी यूनिट शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि साउंड इतना क्लियर है कि यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा. 

Huawei Smart Screen S75 Features

Huawei Smart Screen S75 में 3GB RAM के साथ क्वाड कोर चिप को जोड़ा गया है और साथ ही इसमें 32GB का स्टोरेज मिलता है. टीवी वाई-फाई डुअल एंटीना डिजाइन को अपनाता है, जिससे बेहतर नेटवर्क मिलता है. टीवी स्मार्ट होम कंट्रोल, स्मार्ट स्क्रीन कराओके और एनएफसी वन-टच प्रोजेक्शन जैसे कार्यों को सपोर्ट करता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक डीटीएमबी इनपुट, एक एवी इन पोर्ट शामिल है. 

Huawei Smart Screen S75 Price

Huawei Smart Screen S75 की कीमत चीन में 5999 युआन (69,131 रुपये) है. टीवी की पहली सेल आज से यानी 25 नवंबर से शुरू हो चुकी है. ग्लोबली टीवी को कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news