Results Live Streaming: चुनाव के सबसे तेज नतीजें देखें यहां, बस एक क्लिक में मिलेगी हर डिटेल
Advertisement

Results Live Streaming: चुनाव के सबसे तेज नतीजें देखें यहां, बस एक क्लिक में मिलेगी हर डिटेल

Assembly Elections 2023 Results: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे कुछ ही घंटों में आपके सामने होंगे, लेकिन इन नतीजों पर नजर रखने के लिए आज हम आपके लिए कुछ सबसे तेज प्लेटफॉर्म्स लेकर आए हैं जो आपको नतीजों की सबसे सटीक जानकारी देंगे.  

 

 

 

Results Live Streaming: चुनाव के सबसे तेज नतीजें देखें यहां, बस एक क्लिक में मिलेगी हर डिटेल

Elections Results Live: भारत में 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो चुके हैं. अगर आप घर पर चुनावी नतीजे देखना चाहते हैं तो टीवी पर Zee News चैनल पर सबसे सटीक नतीजे देख सकते हैं, हालांकि आप घर से बाहर हैं या सफर कर रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स की मदद से चुनाव के सबसे सटीक नतीजे देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि आज, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान में हुए चुनावों के नतीजे आने हैं और पूरे देश की नजर इन नतीजों पर हैं. अगर आप ऑनलाइन चुनाव के नतीजों पर नजर बनाए रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स लेकर आए हैं जो आपको चुनाव के नतीजों को सटीकता से बताएंगे.

इन प्लेटफॉर्म्स पर ऑनलाइन देखें नतीजे 

भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट: आपको बता दें कि जो लोग विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे अपने घर की टीवी में नहीं देख पा रहे हैं उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आप भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर भी ये नतीजे देख सकते हैं. आप https://results.eci.gov.in/ पर जाकर लाइव नतीजे देख सकते हैं और पांच राज्यों में हुए चुनावों की हर सीट के बारे में जान सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको सटीक नतीजे देखने को मिलते हैं जिससे आप वोट काउंटिंग पर बेहतर तरीके से नजर रख सकते हैं. 

Zee News यूट्यूब चैनल: Zee News का यूट्यूब चैनल नतीजे जानने का सबसे तगड़ा प्लेटफॉर्म है, अगर आप विधानसभा चुनाव 2023 के सबसे सटीक और सबसे तेज ऑनलाइन नतीजे देखना चाहते हैं तो आप जी न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं यहां पर आपको सबसे तेज नतीजे देखने को मिलेंगे. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव कौन से राज्य में कितनी सीट किस पार्टी को मिली यह सब जानकारी आपको इस चैनल पर मिलेगी. आप चैनल को सब्सक्राइब करके नोटिफिकेशन भी ऑन कर सकते हैं जिससे आपको पल-पल की अपडेट मिलती रहेगी.

Zee News वेबसाइट: यूट्यूब चैनल की तरह ही आप जी न्यूज की वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब चैनल की ही तरह आपको यहां पर सबसे तेज ऑनलाइन नतीजे देखने को मिलने वाले हैं. ये नतीजे दकदम सटीक होंगे. आप अपने स्मार्टफोन पर भी इस वेबसाइट को ओपन कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको सारा एनालिसिस भी देखने को मिलेगा. 

Trending news