Free Fancy Number मिल रहा है यहां, आपको भी चाहिए तो ऐसे करें मिनटों में बुक
Advertisement

Free Fancy Number मिल रहा है यहां, आपको भी चाहिए तो ऐसे करें मिनटों में बुक

Sim Card Online: सिम कार्ड के नंबर में काफी वैरायटी मिलती है लेकिन आप अगर यूनीक फोन नंबर चाहते हैं तो इसके लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं, अगर आप फ्री में एक वीआईपी सिम कार्ड चाहते हैं तो इसका प्रोसेस बेहद ही आसान है.

Free Fancy Number मिल रहा है यहां, आपको भी चाहिए तो ऐसे करें मिनटों में बुक

Free Special Number: फैंसी मोबाइल नंबर खरीदना हर किसी का सपना रहता है लेकिन इन्हें खरीदने के लिए काफी भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ती है. अगर आप भारी-भरकम रकम चुकाए बगैर एक फैंसी सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसका प्रोसेस बताने जा रहे हैं जो बेहद ही आसान है और इस प्रोसेस की बदौलत आप अपने घर पर ही फैंसी नंबर वाला सिम कार्ड मंगवा सकते हैं.

ये कंपनी दे रही है तगड़ा ऑफर 

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में स्पेशल नंबर प्रोवाइड कर रही है. इसके लिए ग्राहकों को ना तो एक्स्ट्रा चार्ज देना है और ना ही इसे खरीदने के लिए बाहर जाने की जरूरत है. तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news