Netflix mobile app पर फ्री में कैसे खेलें GTA? यहां जानिए Step By Step Process
Advertisement
trendingNow12079499

Netflix mobile app पर फ्री में कैसे खेलें GTA? यहां जानिए Step By Step Process

नेटफ्लिक्स सिर्फ GTA ही नहीं, बल्कि कई और गेम भी मुफ्त में देता है. ये गेम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर चलते हैं, लेकिन आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. चलिए अब बताते हैं कि नेटफ्लिक्स ऐप से मोबाइल पर GTA कैसे खेलें...

 

Netflix mobile app पर फ्री में कैसे खेलें GTA? यहां जानिए Step By Step Process

दिसंबर 2023 में Netflix ने तीन लोकप्रिय गेम Grand Theft Auto: Vice City, Grand Theft Auto: San Andreas और Grand Theft Auto III को अपने गेम लिस्ट में शामिल किया. ये तीनों गेम अब Netflix सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध हैं और उन्हें अपने Android और iPhone ऐप्स (Google Play Store और Apple App Store से) डाउनलोड किया जा सकता है. 

Netflix पर गेम फ्री

Netflix पर मौजूद ये GTA गेम्स बिलकुल फ्री हैं. कंपनी ने बताया है कि अभी तक इनको सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया गया है और लोग इन्हें खूब खेल रहे हैं. कुछ लोगों ने तो सिर्फ यही गेम्स खेलने के लिए Netflix सब्सक्राइब कर लिया है. लेकिन ये नहीं बताया गया कि कितने लोगों ने अपने मोबाइल पर Netflix से GTA ट्रायलॉजी डाउनलोड की है.

नेटफ्लिक्स सिर्फ GTA ही नहीं, बल्कि कई और गेम भी मुफ्त में देता है. ये गेम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर चलते हैं, लेकिन आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. चलिए अब बताते हैं कि नेटफ्लिक्स ऐप से मोबाइल पर GTA कैसे खेलें:

- अपना नेटफ्लिक्स ऐप खोलें, चाहे वो आपके आईफोन, आईपैड, या एंड्रॉयड फोन/टैबलेट पर हो. 

- अब ऐप में नीचे की तरफ "गेम" वाले बटन को ढूंढें और उसपर टैप करें. वहां आपको ढेर सारे गेम दिखेंगे, उनमें से "ग्रैंड थेफ्ट ऑटो" ढूंढें.

- फिर "अभी ले" पर टैप करें और आपके फोन में गेम डाउनलोड हो जाएगा. फिर बस गेम के आइकन पर टैप करें और अपने नेटफ्लिक्स अकाउंट से लॉग इन करके मजे से खेल लें.

ध्यान रखें ये बातें

नेटफ्लिक्स पर मोबाइल गेम खेलने के लिए आपको अपने अकाउंट में लॉग इन करना होगा. आप अपने फोन के ऐप स्टोर (Play Store या App Store) से भी जीटीए डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन उसे मुफ्त में खेलने के लिए फिर भी गेम में नेटफ्लिक्स अकाउंट से लॉग इन करना होगा. 

Trending news