Free VIP Sim Card सीधा मंगवाएं अपने घर, स्मार्टफोन से ही कर सकते हैं बुकिंग
Advertisement

Free VIP Sim Card सीधा मंगवाएं अपने घर, स्मार्टफोन से ही कर सकते हैं बुकिंग

VIP Phone Number: अगर आप अपने पुराने नंबर से ऊब चुके हैं और उसकी जगह पर एक नया और यूनीक नंबर चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपने लिए एक VIP नंबर बुक कर सकते हैं.

Free VIP Sim Card सीधा मंगवाएं अपने घर, स्मार्टफोन से ही कर सकते हैं बुकिंग

Special VIP Number: अगर आप स्मार्टफोन यूजर है तो आपको पता होगा कि वीआईपी नंबर की अहमियत क्या है. दरअसल वीआईपी नंबर का होता है जिसमें एक ही डिजिट कई बार रिपीट हो जाए जैसे 9999 या फिर 1111 या फिर 0000, अगर नंबर्स का ऐसा कॉन्बिनेशन कई बार देखने को मिले तो उस फोन नंबर को वीआईपी नंबर कंसीडर किया जाता है. लोग आमतौर पर ऐसे नंबर का इस्तेमाल स्टेटस सिंबल के तौर पर करते हैं साथ ही नहीं याद करना भी काफी आसान रहता है हालांकि मार्केट में इनकी कीमत कई बार बहुत ज्यादा चुकानी पड़ती है क्योंकि इनकी संख्या काफी कम होती है. हालांकि अब आप चाहे तो फ्री में वीआईपी नंबर हासिल कर सकते हैं और इसकी डिलीवरी अपने घर पर करवा सकते हैं. आपको हमारी बात मजाक लग रही है तो आज हम आपको फ्री वीआईपी नंबर अपने घर पर मंगवाने का तरीका बताने जा रहे हैं.

ये कंपनी दे रही है तगड़ा ऑफर 

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को फ्री में VIP नंबर ऑफर कर रही है और इसके बदले में कोई भी चार्ज नहीं लिया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ऐसे नंबर की होम डिलीवरी भी कर रही है.तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news