Flight के सबसे सस्ते टिकट खरीदने का शानदार मौका! Online Booking पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11370044

Flight के सबसे सस्ते टिकट खरीदने का शानदार मौका! Online Booking पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Flight Booking: अगर आप ट्रेन से सफर करते हैं तो जाहिर सी बात है आप फ्लाइट से भी सफर करना चाहते होंगे लेकिन ट्रेन का सफर आपको सस्ता पड़ता है लेकिन अब आप चाहे तो फ्लाइट के टिकट पर काफी पैसे बचा सकते हैं और इसे किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

Flight के सबसे सस्ते टिकट खरीदने का शानदार मौका! Online Booking पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Online Flight Ticket: अगर आप इस दिवाली कहीं पर सफर करने का प्लान कर रहे हैं और आपको समय बचाने के लिए फ्लाइट से सफर करना है तो जाहिर सी बात है इसके लिए आपको ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ेगी, हालांकि हार अगर फ्लाइट की टिकट में पैसे बचाना चाहते हैं और इसे किफायती कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप आपके पास एक आसान तरीका है जिसके बदौलत आप सस्ते फ्लाइट टिकट खरीद सकते हैं और अपने पसंदीदा शहर में उड़ान भर सकते हैं.

कहां मिलेगी सस्ती फ्लाइट की टिकट

अगर आप ट्रेन या बस की जगह फ्लाइट से सफर करने का मन बना रहे हैं तो आप फ्लिपकार्ट से किफायती कीमत में टिकट बुक कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर फ्लिपकार्ट पर तो शॉपिंग की जाती है लेकिन टिकट कैसे बुक की जाएगी. हालांकि ज्यादातर लोगों को इसके बारे में अंदाजा नहीं होगा लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर आसानी से फ्लाइट की टिकट भी बुक की जा सकती है और वह भी किफायती कीमत में, इसके लिए आपको ज्यादा तामझाम भी नहीं करना पड़ता है. अगर हाथ फ्लिपकार्ट पर सस्ते टिकट बुक करना चाहते हैं तो आज हम आपको इसका तरीका बताने जा रहे हैं और साथ ही ऑफर के बारे में भी बताने जा रहे हैं जिसमें आप टिकट की बुकिंग में तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

कैसे फ्लिपकार्ट पर बुक होंगे सस्ते टिकट

फ्लाइट की सबसे सस्ती टिकट बुक करने के लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर जाना पड़ेगा. यहां पर आपको कई सारे ऑप्शन देखने को मिलते हैं जिनमें से आपको ट्रैवल ऑप्शन सेलेक्ट करना पड़ेगा जो ऊपर की तरफ नजर आता है. इसका ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपको फ्लाइट का बोर्डिंग और डेस्टिनेशन प्वाइंट सिलेक्ट करने का ऑप्शन दिखाई देता है. यहां पर आपको जिस शहर से यात्रा करनी है वहां की लोकेशन और जहां तक यात्रा करनी है वहां की लोकेशन डालने के साथ ही दीपक चहर डेट के साथ ही रिटर्न डेट और पैसेंजर्स की संख्या और क्लास सेलेक्ट करना होता है. जैसे ही आप इन सारी चीजों को सिलेक्ट कर लेते हैं आपको उस दिन के लिए फ्लाइट्स नजर आने लगती है. एक बार अगर आप फ्लाइट जोड़ लेते हैं तो पेमेंट करने के बाद आप टिकट खरीद सकते हैं. बता दें कि आपको फ्लाइट के टिकट बुक करने पर 10 फीसद का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जो आप की काफी बचत करवा सकता है.

Trending news