GRIPP Reverser Watch Strap Review: आपकी पुरानी Apple Watch हो जाएगी नई, ये स्ट्रैप है सबसे बेस्ट
Advertisement

GRIPP Reverser Watch Strap Review: आपकी पुरानी Apple Watch हो जाएगी नई, ये स्ट्रैप है सबसे बेस्ट

GRIPP Reverser Watch Strap Review: महंगी वॉच में नई और शानदार क्वालिटी की स्ट्रैप लगाना सबसे सही माना जाता है. आज हम आपके लिए GRIPP Reverser Watch Strap का रिव्यू लेकर आए हैं. बताते हैं यह स्ट्रैप क्यों खास है...

 

GRIPP Reverser Watch Strap Review: आपकी पुरानी Apple Watch हो जाएगी नई, ये स्ट्रैप है सबसे बेस्ट

GRIPP Reverser Watch Strap Review: Smartwatch का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. कुछ लोगो ऐसे होते हैं जो समय-समय पर स्मार्टवॉच को चेंज करते रहते हैं. लेकिन कुछ आसे होते हैं जो एक बार प्रीमियम स्मार्टवॉच खरीदते हैं और सालों-साल चलाते हैं. प्रीमियम स्मार्टवॉच की बात हो तो सबसे पहले Apple Watch का नाम लिया जाता है. सालों तक चलने के बाद वॉच की बैटरी और डिस्प्ले में तो कुछ नहीं होता, लेकिन स्ट्रैप खराब हो जाती हैं. ऐसे में महंगी वॉच में नई और शानदार क्वालिटी की स्ट्रैप लगाना सबसे सही माना जाता है. आज हम आपके लिए GRIPP Reverser Watch Strap का रिव्यू लेकर आए हैं. बताते हैं यह स्ट्रैप क्यों खास है...

GRIPP Reverser Watch Strap

GRIPP Reverser Watch Strap सबसे खास इसलिए है, क्योंकि यह पॉवरफुल मैग्नेटिक क्लोजर के साथ आता है. हुक और पिन वाले स्ट्रैप्स काफी चुभते हैं और उसको कलाई में बांधने में भी काफी समय लगता है.

कीमत भी कम

दो तरफा स्मार्ट वॉच मैग्नेटिक बैंड एकदम सही फिट के लिए तुरंत बंद हो जाता है, आपको पहनने में आरामदायक अनुभव देता है. दौड़ने और ड्राइव करते समय भी स्ट्रैप एक दूसरे से मजबूत तरीके से चिपकी रहती हैं. कीमत की बात करें तो इसको सिर्फ 2,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑफिशियल वेबसाइट gogripp.in के जरिए आप स्ट्रैप को खरीद सकते हैं. 

सिलिकॉन वॉच लूप स्ट्रैप बैंड को मजबूत सिलिकॉन मैग्नेटिक स्ट्रैप के साथ डिज़ाइन किया गया है, ये सभी बैंड को सुरक्षित बनाते हैं और कलाई के चारों ओर पूरी तरह से फिट होते हैं. GRIPP Watch Strap शानदार क्वालिटी के साथ आता है. यह स्ट्रैप दो रंग में आती है. यानी दोनों तरफ से इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ब्लैक और ग्रे कलर की स्ट्रैप काफी शानदार लग रही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news