Governement वेबसाइट बेच रही Flipkart और Amazon से सस्ता सामान, धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

Governement वेबसाइट बेच रही Flipkart और Amazon से सस्ता सामान, धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

Cheapest Shopping: अगर आप इस फेस्टिव सीजन पर सबसे सस्ती शॉपिंग का मजा लेना चाहता है तो आज हम आपको एक ऐसी सरकारी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर प्रोडक्ट अन्य वेबसाइट की तुलना में काफी सस्ते ऑफर किए जाते हैं.

Governement वेबसाइट बेच रही Flipkart और Amazon से सस्ता सामान, धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

Gem Shopping Offer: फ्लिपकार्ट और अमेजन आज से कुछ साल पहले तक टॉप की वेबसाइट हुआ करती थी और इन पर ग्राहक बेहद किफायती कीमत में सामान खरीद सकते थे, हालांकि समय बीतने के साथ ही मार्केट में कई अन्य शॉपिंग वेबसाइट आ चुकी है जिन पर ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत में सामान खरीद सकते हैं. इन्हीं में से एक वेबसाइट सरकारी है जो काफी सस्ता सामान बेच रही है और ग्राहक यहां पर बेहद ही दमदार क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीद सकता है.

कौन सी है यह वेबसाइट

जिस ऑनलाइन वेबसाइट कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम जेम है जो कि एक सरकारी मार्केटप्लेस है. इस मार्केटप्लेस को लेकर इकनोमिक सर्वे की रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि तकरीबन 10 ऐसे प्रोडक्ट है जो इस वेबसाइट पर अन्य प्रोडक्ट की तुलना में सस्ते बेचे जा रहे हैं. यह वेबसाइट सरकारी खरीद के लिए इस्तेमाल की जाती है. यहां पर सेलर्स ऑनलाइन रजिस्टर कर सकते हैं और अपने प्रोडक्ट की बिक्री भी कर सकते हैं.

क्या है इस वेबसाइट की खासियत

अगर आपको लग रहा है कि इस सरकार e-marketplace पर प्रोडक्ट किफायती कीमत पर बेचे जा रहे हैं तो इनकी क्वालिटी अच्छी नहीं होगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि जो प्रोडक्ट्स इस वेबसाइट पर रजिस्टर है वह दमदार क्वालिटी के हैं और इन्हें खरीदने के बाद आपको ऐसा नहीं लगेगा कि इनकी कीमत कम है या फिर इनमें किसी तरह की कोई कमी है. सरकारी मार्केटप्लेस से प्रोडक्ट खरीद कर ग्राहकों को किसी तरह की समस्या पेश नहीं आती है ऐसे में यह फ्लिपकार्ट और अमेजन की तुलना में काफी किफायती साबित हो सकती है.

Trending news