Google Pixel 8 Pro Vs iPhone 15 Pro Max: मजबूती में कौन सा फोन निकला सबसे बेस्ट, यहां जानिए
Advertisement
trendingNow11908883

Google Pixel 8 Pro Vs iPhone 15 Pro Max: मजबूती में कौन सा फोन निकला सबसे बेस्ट, यहां जानिए

Google Pixel 8 Pro को लॉन्च कर दिया गया है. फोन 7 साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ आता है. लेकिन ड्यूरेबिलिटी का क्या? क्या है 7 साल तक मजबूती से चल सकता है. आइए जानते हैं क्या हुआ ड्रॉप और स्क्रैच टेस्ट में फोन के साथ...

 

Google Pixel 8 Pro Vs iPhone 15 Pro Max: मजबूती में कौन सा फोन निकला सबसे बेस्ट, यहां जानिए

Google ने इसी महीने की शुरुआत में अपने टॉप ऑफ द लाइन फ्लैगशिप फोन Pixel 8 Pro को  लॉन्च किया था. इसके कैमरा डिपार्टमेंट में कई प्रकार के सुधार किए गए हैं. इसके अलावा यह Tensor G3 चिप के साथ आता है. इसके अलावा फोन 7 साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ आता है. लेकिन ड्यूरेबिलिटी का क्या? क्या है 7 साल तक मजबूती से चल सकता है. एक यूट्यूबर ने फोन का ड्रॉप और स्क्रैच टेस्ट किया, आइए जानते हैं क्या हुआ फोन के साथ...

Google Pixel 8 Pro

Pixel 8 Pro की कठोरता का परीक्षण करने के लिए, YouTuber PBKreviews ने इसे कमर की ऊंचाई से कंक्रीट पर फेंका. फोन ने बिना किसी दृश्य क्षति के गिरावट को संभाला, यह दर्शाता है कि गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 एक टिकाऊ कवर है. Pixel 8 Pro ने सिर की ऊंचाई से गिरने का भी सामना किया, और फिर भी फोन के आगे और पीछे कोई बड़ी खरोंच नहीं थी. यह दिखाता है कि Pixel 8 Pro एक टिकाऊ फोन है जो गंभीर गिरावटों को भी संभाल सकता है.

 

 

iPhone 15 Pro Max से ज्यादा मजबूत

Pixel 8 Pro की खरोंच प्रतिरोध को रेत और बजरी के एक बैग के अंदर डालकर और उसके खिलाफ रगड़कर परीक्षण किया गया. आश्चर्यजनक रूप से, फोन लगभग खरोंच रहित रहा. Pixel 8 Pro ने अपने प्रतिद्वंद्वियों, Galaxy S23 Ultra और iPhone 15 Pro Max की तुलना में कठोर परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन किया। इन दो अन्य स्मार्टफोन्स को गिरने और खरोंच होने पर अधिक नुकसान हुआ. कुल मिलाकर, Pixel 8 Pro एक टिकाऊ फोन है जो रोजमर्रा के उपयोग में संभावित नुकसानों को संभाल सकता है.

Pixel 8 Pro ने कठोर ड्रॉप परीक्षणों में शानदार प्रदर्शन किया. इसे कमर और सिर की ऊंचाई से कंक्रीट पर गिराया गया, और इसकी स्क्रीन ने बिना किसी नुकसान के दोनों गिरावटों को संभाला. यह एक दुर्लभ उपलब्धि है, क्योंकि अधिकांश फोन कमर की ऊंचाई से गिरने पर टूट जाते हैं, और जो बच जाते हैं वे अक्सर सिर की ऊंचाई से गिरने से टूट जाते हैं. यूट्यूबर ने निष्कर्ष निकाला कि परीक्षण किए गए फोन ने आईफोन 15 प्रो मैक्स की तुलना में बेहतर ड्रॉप और स्क्रैच प्रतिरोध का प्रदर्शन किया. हालांकि, यह फोन आईफोन 14 प्रो मैक्स जितना टिकाऊ नहीं है, जिसने सभी परीक्षणों में शानदार प्रदर्शन किया.

Trending news