खुशखबरी: सर्दी जाते ही आधी हुई Geyser की कीमत! अभी खरीदने पर होगी भारी भरकम बचत
Advertisement

खुशखबरी: सर्दी जाते ही आधी हुई Geyser की कीमत! अभी खरीदने पर होगी भारी भरकम बचत

Geyser Price Drop: गीजर की कीमत में गिरावट गर्मी के मौसम की शुरुआत की वजह से हुई है, ऐसे में कुछ समय तक ग्राहकों के पास इन्हें किफायती कीमत में खरीदने का मौका है. 

 

खुशखबरी: सर्दी जाते ही आधी हुई Geyser की कीमत! अभी खरीदने पर होगी भारी भरकम बचत

Geyser Online Purchase: Geyser खरीदने का इससे अच्छा मौका शायद आपको अभी नहीं मिलेगा. दरअसल गीजर की कीमतें सर्दी के मौसम में आसमान छूने लगती हैं लेकिन सर्दी का मौसम जैसे ही खत्म होता है इनकी कीमतें भी जमीन पर आ जाती हैं. ठीक ऐसा ही अब हुआ है जब गीजर की कीमतों में भारी गिरावट हुई है और इसके पीछे वजह है गर्मी के मौसम की शुरुआत. गर्मी का मौसम मार्च खत्म होने के साथ ही शुरू होने लगता है और ऐसे में गीजर को खरीदना ग्राहकों को भारी बचत करवा सकता है. अगर आप भी अगले सीजन में एक गीजर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ये एक अच्छा मौका है जिसमें आप गीजर को बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ तब तक है जब तक कि गीजर का पुराना स्टॉक क्लियर नहीं हो जाता है. स्टॉक क्लियर होते ही गीजर के लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी.

कौन से गीजर पर है सबसे भारी डिस्काउंट 

Bajaj Splendora 3 Litre 3KW IWH Instant Water Heater: अमेजन पर इस गीजर की कीमत पर 56 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी असल कीमत तो वैसे 5,890 रुपये है लेकिन इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे सिर्फ 2,599 रुपये में ही खरीद सकते हैं. ये 3 लीटर की क्षमता के साथ आता है और आसानी से आपके किचन या बाथरूम में फिट किया जा सकता है. ये ज्यादा बिजली की खपत भी नहीं करता है. 

Hindware Atlantic Xceed 5L 3Kw Instant Water Heater: ग्राहकों को अमेजन पर ही Hindware Atlantic Xceed 5L की खरीदारी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस 5 लीटर क्षमता वाले गीजर को खरीदने के लिए ग्राहकों को बेहद कम कीमत चुकानी पड़ेगी. इसकी असल कीमत की बात की जाए तो ये 7,290 रुपये है लेकिन इसकी खरीदारी पर 52 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे महज 3,491 रुपये में खरीद सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news