नए साल पर खरीदना है Made इन India Smartphone? ये किफायती ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट
Advertisement
trendingNow12038740

नए साल पर खरीदना है Made इन India Smartphone? ये किफायती ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट

Made in India Smartphone: मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए अब लोग पहले से ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं और मार्केट में अच्छे-खासे ऑप्शंस भी मौजूद. 

नए साल पर खरीदना है Made इन India Smartphone? ये किफायती ऑप्शंस आपके लिए रहेंगे बेस्ट

Made in India Smartphone: पहले मेड इन इंडिया स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय हुआ करते थे लेकिन जब से चीनी स्मार्टफोंस की भारतीय मार्केट में एंट्री हुई है उसके बाद हर तरफ इन्हीं के चर्चे रहते हैं और हर कोई इन्हे ही खरीदना चाहता है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां इस बात का खास ध्यान रखती है कि ग्राहकों को कम बजट में बेहतरीन फीचर ऑफर किया जाए और स्मार्टफोन सारी खासियतों से लैस हो जिसकी यूजर्स को जरूरत रहती है. यही वजह है कि मेड इन इंडिया स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से तकरीबन मार्केट से गायब हो गए थे लेकिन एक बार फिर से लव जो की एक भारतीय ब्रांड है उसमें जोरदार वापसी की है. आज हम आपके लिए कुछ मेड इन इंडिया लावा स्मार्टफोन के ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे और नए साल पर आपने खरीद सकते हैं.

Agni 2 5G

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. इस स्मार्टफोन में 4700 mAh की धांसू बैटरी ऑफर की गई है. 

Blaze 2 5G 

लावा ब्लेज़ 2 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट और 5000mAh बैटरी द्वारा संचालित है जो यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ IPS पंच-होल डिस्प्ले है. नवीनतम लावा स्मार्टफोन 50MP के रियर कैमरे और बेहतरीन सेल्फी के लिए स्क्रीन फ्लैश के साथ 8MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में फिल्म, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, यूएचडी, जीआईएफ, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, फिल्टर और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे विभिन्न मोड शामिल हैं. ब्लेज़ 2 5G नियर-स्टॉक 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है और इसमें एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. 

 

Trending news