5 किलोमीटर तक Free में करें बातचीत, सिर्फ 2 हजार रुपये का ये डिवाइस आएगा बड़े काम
Advertisement
trendingNow12058202

5 किलोमीटर तक Free में करें बातचीत, सिर्फ 2 हजार रुपये का ये डिवाइस आएगा बड़े काम

Radio Communication: असल में Walkie Talkie डिवाइस ग्राहक ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आपको 1800 से 2000 रुपये खर्च करने पड़ते हैं और इसमें दो यूनिट्स आपको दिए जाते हैं जिनकी रेंज बेहतरीन होती है. 

5 किलोमीटर तक Free में करें बातचीत, सिर्फ 2 हजार रुपये का ये डिवाइस आएगा बड़े काम

Radio Communication: अगर आप कहीं पर ट्रिप करने जा रहे हैं और आपका फोन काम करना बंद कर दे तो इस बात में कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए. दरअसल दूर दराज के क्षेत्र में जाने के बाद नेटवर्क चला जाता है. ऐसे में मार्केट में एक ऐसा डिवाइस मौजूद है जो इस समस्या से लड़कर आपको फ्री में बातचीत करवा सकता है. आप इस डिवाइस को किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. इसकी रेंज किसी प्रोफेशनल रेडियो डिवाइस से कम होती है, उसके बावजूद ये 5 किलोमीटर तक कि रेंज देने में सक्षम है. आज हम आपको इस डिवाइस के तगड़े ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. 

जाने कौन सा है ये वॉकी-टॉकी 

असल में Walkie Talkie डिवाइस ग्राहक ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आपको 1800 से 2000 रुपये खर्च करने पड़ते हैं और इसमें दो यूनिट्स आपको दिए जाते हैं जिनकी रेंज बेहतरीन होती है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं. ये आकार में काफी हल्का और मजबूत होता है जिससे ये लंबे समय तक चलता है. कई अलग-अलग ब्रांड्स इन्हें ऑफर कर रहे हैं और अच्छे वॉकी-टॉकी आप 2 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं. 

इसमें आपको कंट्रोलर स्विच तो मिल ही जाता है, साथ ही साथ ये पूरी तरह से वॉटर प्रूफ है जिससे आपको एडवेंचर पर जाने के दौरान इनकी फ़िक्र करने की जरूरत ना पड़े. इनमें आपको इंडिकेटर मिल जाता है साथ ही साथ एक एलईडी फ्लैश लाइट भी आपको इसमें देखने के लिए मिल जाती है जो बेहद ही दमदार रहती है. Walkie Talkies के साथ ग्राहकों को चार्जर भी दिया जाता है जिनपर रख कर इनकी बैटरी को चार्ज किया जा सकता है और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे तकरीबन 2-5 किलोमीटर की रेंज में इस्तेमाल किया जा सकता है. एडवेंचर के शौकीनों को अपने साथ ये डिवाइस जरूर रखना चाहिए क्योंकि ये आपातकाल स्थिति में बड़े काम आ सकता है. बिना नेटवर्क के भी ये बातचीत करवा सकता है. 

Trending news