जाड़े में गर्मी वाला फील देगा E-Blanket, सर्दियों में जोरदार तरीके से खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

जाड़े में गर्मी वाला फील देगा E-Blanket, सर्दियों में जोरदार तरीके से खरीद रहे हैं ग्राहक

E-Blanket: सर्दियों में अगर आप बेड रूम के लिए एक जोरदार हीटिंग सॉल्यूशन चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है. 

जाड़े में गर्मी वाला फील देगा E-Blanket, सर्दियों में जोरदार तरीके से खरीद रहे हैं ग्राहक

E-Blanket: सर्दियों के मौसम में ज्यादातर लोगों के घर में हीटर इस्तेमाल होने लगता है. हीटर कुछ ही समय में आपके कमरे को पूरी तरह से गर्म कर देता है और आपको ठंड का एहसास नहीं होने देता है. हालांकि ऐसा कहा जाता है कि बंद कमरे में हीटर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि इसकी वजह से आपको घुटन महसूस हो सकती है या फिर तैयार ने दिक्कतें हो सकती हैं. अगर आप भी अपने कमरे में हीटर इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपके लिए एक नेक्स्ट लेवल सोल्यूशन लेकर आए हैं जो न सिर्फ ठंड से राहत देगा बल्कि यह पूरी तरह से सुरक्षित भी है.

कौन सा है यह प्रोडक्ट

दरअसल जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं वह एक ब्लैंकेट है लेकिन यह घर में इस्तेमाल होने वाली मामूली ब्लैंकेट नहीं है. यह असल में एक इलेक्ट्रॉनिक ब्लैंकेट है जिसे बिजली से चलाया जाता है. इस ब्लैंकेट का तापमान आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं और सर्दियों में गर्मी का मजा ले सकते हैं. अगर आप अब तक इस ब्लैंकेट के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसकी खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इसके बारे में जान सके.

कैसे काम करता है यह ब्लैंकेट

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक इलेक्ट्रॉनिक ब्लैंकेट है ऐसे में इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले इसे पावर सॉकेट से कनेक्ट करना होता है जिससे इसे बिजली मिलती है. इसके बाद आपको ब्लैंकेट के साथ अटैच एक रेगुलेटर से अपनी सुविधा अनुसार तापमान सेलेक्ट करना होता है. एक बार जब आप तापमान सेलेक्ट कर लेते हैं फिर आपको इस ऑन करना होता है और यह धीरे-धीरे करके गर्म हो जाता है लेकिन यह इतना गम नहीं होता कि आपके शरीर में दिक्कत होने लगे. यह नियंत्रित तरीके से गर्म होता है और लंबे समय तक गर्म बना रहता है और आप इसके रिमोट की मदद से तापमान को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. अगर आप इसका तापमान सही तरीके से एडजस्ट करते हैं तो फिर आपको बार-बार इसे चेंज करने की जरूरत नहीं पड़ती है. अगर आप इस ब्लैंकेट को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती कीमत 999 रुपये है और यह ऑनलाइन उपलब्ध है.

Trending news