Crossbeats का नया डैशकैम रोड सेफ्टी में लगाएगा चार-चांद, जानें कीमत और खासियत
Advertisement

Crossbeats का नया डैशकैम रोड सेफ्टी में लगाएगा चार-चांद, जानें कीमत और खासियत

Crossbeats dash cam: रोडआई 2.0 कार ओनर्स के लिए एक जोरदार प्रोडक्ट साबित होगा जो रोड सेफ्टी के लिए बेहद ही जरूरी है. किफायती प्राइज रेंज में आने की वजह से ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. 

Crossbeats का नया डैशकैम रोड सेफ्टी में लगाएगा चार-चांद, जानें कीमत और खासियत

Crossbeats dash cam: क्रॉसबीट्स ने रोडआई 2.0 के लॉन्च के साथ सड़क सुरक्षा में क्रांति ला दी है. आपको बता दें कि नया डैश कैमरा प्रीबुकिंग के लिए 12 अप्रैल से उपलब्ध हो चुका है. इसे 999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. रोडआई 2.0 कार ओनर्स के लिए एक जोरदार प्रोडक्ट साबित होगा जो रोड सेफ्टी के लिए बेहद ही जरूरी है. किफायती प्राइज रेंज में आने की वजह से ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. इस प्रोडक्ट के साथ ग्राहकों को जोरदार फीचर्स ऑफर किए जाते हैं. कार ओनर्स इस प्रोडक्ट को अपने व्हीकल में लगवा सकते हैं. ये फ्रंट और रियर व्यू कैमरे दोनों के साथ एक बेहतर और सुरक्षित ड्राइविंग एक्सपीरियंस ऑफर करता है.

किन खासियतों से है लैस 

रोडआई 2.0 सड़क सुरक्षा और यूजर्स के एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार किया गया है. इसका डिजाइन भी बेहद ही पोर्टेबल है और इसे इनस्टॉल करवाना भी काफी आसान है. रिकॉर्डिंग के आसान नेविगेशन के लिए बेहतर 3-इंच एलसीडी डिस्प्ले और हर मौसम में मौसम की स्थिति के बावजूद स्पष्ट फुटेज सुनिश्चित करने वाली विजिबिलिटी जैसी खासियतें इस प्रोडक्ट में आपको देखने को मिल जाती है. रोडआई 2.0 डैशकैम में अतिरिक्त, इनोवेटिव टाइमलैप्स वीडियो सुविधा भी यूजर्स को मिल जाती है जिससे और भी बेहतरीन तरीके से रिकॉर्डिंग की जा सकती है. इस कैमरे से यूजर्स टाइमलैप्स वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. ऐसे में कार ओनर्स का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा बेहतर हो जाता है. 

रोडआई 2.0 के लिए प्री-बुकिंग 12 अप्रैल को 999/- रुपये के साथ शुरू हो चुकी है. इसके अतिरिक्त, प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स को स्टॉक खत्म होने तक मुफ्त 128 जीबी एसडी कार्ड भी ऑफर किया जा रहा है. डैशकैम रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा. इसे आधिकारिक तौर पर 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा उसके बाद ग्राहकों के लिए इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी. 

Trending news