आपकी गैरमौजूदगी में घर को चकाचक कर देंगे ये Cleaning Robots, जानें खासियत और कीमत
Advertisement

आपकी गैरमौजूदगी में घर को चकाचक कर देंगे ये Cleaning Robots, जानें खासियत और कीमत

Cleaning Robots: अब आपको क्लीनिंग की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. दरअसल मार्केट में कुछ ऐसे क्लीनिंग रोबोट्स मौजूद हैं जो आपकी गैर मौजूदगी में भी गर को चकाचक कर सकते हैं.

आपकी गैरमौजूदगी में घर को चकाचक कर देंगे ये Cleaning Robots, जानें खासियत और कीमत

Robots for Cleaning: अगर आप काफी समय घर के बाहर रहते हैं और फिर जब घर जाते हैं तो वहां काफी ज्यादा गंदगी मिलती है जिसे साफ़ करने में आपको घंटों लग जाते हैं तो, अब आपको क्लीनिंग की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. दरअसल मार्केट में कुछ ऐसे क्लीनिंग रोबोट्स मौजूद हैं जो आपकी गैर मौजूदगी में भी गर को चकाचक कर सकते हैं.

Smart Robot Cleaner Auto Floor Cleaning Sweeping Sweeper

ग्राहक इस रोबोट वैक्युम क्लीनर को अमेजन से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 13,479 रुपये है. ये आपके घर के फ्लोर से धूल और मिट्टी का नामो-निशान मिटा सकता है. इस वैक्युम क्लीनर में आपको एक हाई स्पीड मोटर मिल जाती है जो एक्सटर्नल रोटेटिंग वाइपर की मदद से घर को साफ़ कर देती है. इसमें यूजर्स को USB चार्जिंग मोड मिल जाता है, साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को बिल्ट इन कपैसिटी बैटरी भी मिल जाती है जो 1500mah की Li-ion बैटरी है. इस बॉट क्लीनर में ग्राहकों को ह्यूमिडिफिकेशन स्प्रे भी मिल जाता है जिससे सफाई और भी ज्यादा बेहतरीन होती है. 

ECOVACS DEEBOT_500 Robotic Floor Cleaner 

इस रोबोट वैक्युम क्लीनर को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत सिर्फ 9,999 रुपये है. ये रोबोट क्लीनर आकार में छोटा होता है जिसकी वजह से ये तंग जगहों में भी आसानी से प्रवेश कर सकता है और घर की क्लीनिंग में चार-चांद लगा सकता है. ये क्लीनर ऐप से कंट्रोल होता है और यूजर्स इससे कस्टमाइज्ड क्लीनिंग को अंजाम दे सकते हैं. 

Intelligent Sweeping Robot, Automatic Robotic Sweeper Machine

ये एक किफायती रोबोट वैक्युम क्लीनर है जिसे ग्राहक बड़ी ही आसानी से अमेजन पर जाकर परचेज कर सकते हैं. इस वैक्युम क्लीनर को ग्राहक महज 6,009 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें ग्राहकों को 1200 mah की बैटरी मिल जाती है साथ ही ये सेंसर्स से लैस है जो इसे किसी भी रुकावट से बचाते हैं और क्लीनिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं. ये आकार में छोटा है और फर्नीचर के नीचे भी आसानी से चला जाता है और कोनों में भी मौजूद धूल और गंदगी  कर देता है. 

myaddiction Robotic Vacuum Cleaner Smart Floor Suction Mopping Cleaning

ये वैक्युम क्लीनर 3,152 रुपये की किफायती कीमत में उपलब्ध है. इसे अमेजन से परचेज किया जा सकता है. इसमें एक दमदार बैटरी मिल जाती है, साथ ही साथ इसमें कई दमदार क्लीनिंग मोड्स भी मिल जाते हैं जिनसे पूरे घर को चमकाया जा सकता है. 

Trending news