आम Earbuds चलाकर ऊब चुके हैं? किफायती कीमत वाले इन लाइटिंग इयरबड्स को कर सकते हैं ट्राई
Advertisement
trendingNow12020659

आम Earbuds चलाकर ऊब चुके हैं? किफायती कीमत वाले इन लाइटिंग इयरबड्स को कर सकते हैं ट्राई

Bluetooth Earbuds: अगर आप साधारण डिजाइन और फीचर्स वाले Earbuds चलाकर ऊब चुके हैं तो अब आपके लिए मार्केट में लाइटिंग और जोरदार फीचर्स वाले स्टाइलिश ईयरबड्स मौजूद हैं. 

आम Earbuds चलाकर ऊब चुके हैं? किफायती कीमत वाले इन लाइटिंग इयरबड्स को कर सकते हैं ट्राई

Bluetooth Earbuds: भारतीय मार्केट में आज हर रेंज के ईयरबड्स मौजूद हैं जिन्हें यूजर्स अपने बजट और जरूरत को ध्यान में रखकर परचेज कर सकते हैं. इनमें से कुछ महंगे हैं तो कुछ बेहद ही किफायती हैं. हालांकि इनमें से ज्यादातर के डिजाइन में कोई वाओ एलिमेंट देखने को नहीं मिलता है जिसे देखने के बाद ग्राहक इनके फैन हो जाएं. हालांकि बीते कुछ सालों में कंपनियों ने काफी डिजाइन ट्राई किए हैं और ऐसे ही यूनीक डिजाइन के साथ कुछ दमदार ईयरबड्स को किफायती रेंज में उतारा गया है. आज इसी किफायती रेंज में हम आपके लिए कुछ LED लाइटिंग वाले ईयरबड्स लेकर आए हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इन ईयरबड्स के बारे में सबकुछ.

Boult Audio Maverick with Quad Mic ENC

बोल्ट के ये Earbuds बेहद ही हाईटेक डिजाइन के साथ आते हैं जिसमें ब्रीदिंग लाइट देखने को मिल जाती है. इस लाइटिंग की वजह से ये काफी ज्यादा प्रीमियम नजर आते हैं साथ ही काफी ज्यादा ट्रेंडिंग भी लगते हैं. अगर बात की जाए  Maverick की ऑडियो क्वालिटी की तो इसमें एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन देखने को मिलता है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है लेकिन आपको इसके लिए कई हजार खर्च करने की जरूरत नहीं है. अगर आप फ्लिपकार्ट से मावेरिक को परचेज करते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ ₹1,097 चुकाने पड़ेंगे जो हमें लगता है कि एक सबसे किफायती कीमत होती है. रात के समय में इन्हें तलाश ना बेहद ही आसान रहता है और आप इन्हें अपने ग्रुप में ले जाकर लोगों को दिखा भी सकते हैं.

Mivi Commando X9 Earbuds, Dual RGB Lights

इन Earbuds को किफायती रेंज में काफी पसंद किया जाता है. इन्हें मार्केट में लॉन्च हुए तकरीबन एक साल का समय बीत चुका है. इनकी सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली आरजीबी लाइटिंग जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चेंज कर सकते हैं. इस लाइटिंग को बदलने के लिए आपको चार्जिंग केस में एक बटन मिल जाता है जो आपको अपनी पसंदीदा आरजीबी लाइटिंग चुनने में मदद करता है. नॉइस कैंसिलेशन जैसे दमदार फीचर्स से लैस यह ऑप्शन आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी ऑफर करता है. आपको बता दें कि इसका तकरीबन हर फीचर यूजर्स को काफी पसंद आएगा उसके पीछे वजह है कि कंपनी ने इसे खासतौर से गेमिंग के लिए तैयार किया है ऐसे में गेमर्स को हर फीचर बेहद ही दमदार चाहिए होता है और उन्हीं के हिसाब से इसे तैयार किया गया है. अगर आप म्यूजिक सुनते हैं या फिर गेमिंग करते हैं, दोनों ही मामलों में इस ऑप्शन का कोई जवाब नहीं है. अगर आपको यह महंगा लग रहा है तो बता दें कि फ्लिपकार्ट से आप इसे सर 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं.

Trending news