VIP मोबाइल नंबर बांट रही ये कंपनी! जिसे चाहिए घर बैठ मिलेगा सिम, सीधा होगी होम डिलीवरी
Advertisement

VIP मोबाइल नंबर बांट रही ये कंपनी! जिसे चाहिए घर बैठ मिलेगा सिम, सीधा होगी होम डिलीवरी

Sim Card: पुराने मोबाइल नंबर से बोर हो चुके हैं और एक ऐसा नंबर चाहते हैं जो बेहद ही यूनीक हो साथ ही साथ ये फैंसी भी हो तो आज हम आपको ऐसा नंबर फ्री में होम डिलीवरी करवाने का तरीका बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े काम आएगा. 

VIP मोबाइल नंबर बांट रही ये कंपनी! जिसे चाहिए घर बैठ मिलेगा सिम, सीधा होगी होम डिलीवरी

Booking Sim Card: फैंसी और वीआईपी नंबर का चलन मार्केट में तेजी से बढ़ता जा रहा है, दरअसल इन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों को पहले अच्छी-खासी रकम खर्च करनी पड़ती थी लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. अब एक टेलीकॉम कंपनी ऐसी है जो फ्री में वीआईपी नंबर वाले सिम कार्ड अपने ग्राहकों को पर कर रही है और इसके लिए पैसे चार्ज नहीं कर रही है. खास बात यह है कि वीआईपी नंबर वाले सिम कार्ड के लिए होम डिलीवरी भी फ्री में दी जा रही है ऐसे में यूजर्स की चांदी हो जाएगी. आप इस नंबर को सीधा अपने घर पर डिलीवर करवा सकते हैं. 

ये कंपनी दे रही है VIP सिम कार्ड का ऑफर 

वोडाफोन आइडिया एक ऐसे कम्पनी है जो अपने ग्राहकों को फ्री में VIP नंबर अपने घर पर मंगवाने का ऑफर दे रही है. तो अगर आप भी ऐसे मोबाइल नंबर को घर मंगवाना चाह रहे हैं तो आज हम आपको इसे घर मंगवाने का प्रोसेस बताने जा रहे हैं. ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

इस नंबर को आपको अपने घर मंगवाने के लिए सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news