मार्केट में बवाल मचाने आई ये Smartwatch, 10 दिन तक चलेगी बैटरी, जानें कमाल के फीचर्स
Advertisement

मार्केट में बवाल मचाने आई ये Smartwatch, 10 दिन तक चलेगी बैटरी, जानें कमाल के फीचर्स

Fastrack ने कुछ समय पहले ही एक नई स्मार्टवॉच, Fastrack Reflex Vox Smartwatch लॉन्च की है जो 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते हैं कि इस स्मार्टवॉच में ऐसा क्या खास है और इसकी कीमत क्या है..

Fastrack Reflex Vox Smartwatch | Photo Credit: Twitter

नई दिल्ली. भारत में 28 जनवरी को फास्ट्रैक (Fastrack) ने अपनी नई स्मार्टवॉच, Fastrack Reflex Vox लॉन्च की है. आपको बता दें कि यह स्मार्टवॉच कंपनी के रिफ्लैक्स लाइनअप वाले प्रोडक्ट्स की पहली स्मार्टवॉच है और इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है. कई सारे वॉच फेसेज और स्पोर्ट्स मोड्स के साथ-साथ इसमें आपको और भी कई सारे दिलचस्प फीचर मिलेंगे.

  1. Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच हुई लॉन्च
  2. 10 दिनों तक चलेगी बैटरी
  3. लॉन्च प्राइस पर फिलहाल मिल रहा है डिस्काउंट

Fastrack Reflex Vox Smartwatch के इस फीचर ने बनाया दीवाना

हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच में कई सारे ऐसे फीचर्स हैं जो तारीफ के काबिल हैं. इनमें से जो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, वो है इसमें दिया गया अमेजन अलेक्सा सपोर्ट. साथ ही, आप इस ब्लूटूथ स्मार्टवॉच से अलार्म और टाइमर भी लगा सकते हैं और मौसम का हाल भी ले सकते हैं. 

इस स्मार्टवॉच का डिस्प्ले

Fastrack Reflex Vox Smartwatch 1.69-इंच के एचडी डिस्प्ले, कई सारे हेल्थ सेन्सर, मल्टी स्पोर्ट्स मोड्स और कई सारे अन्य स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है. इस स्मार्टवॉच में आपको 100 से ज्यादा वॉच फेसेज, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, SpO2 मॉनिटर, ऐक्टिविटी ट्रैकर और स्ट्रेस मैनेजर जैसे कई सारे फीचर्स मिलेंगे.

10 दिनों तक चलेगी ये स्मार्टवॉच

इस स्मार्टवॉच की बैटरी की बात तो करें तो कंपनी का यह दावा है कि उनकी यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच दस दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आई है. आपको बता दें कि आप इस स्मार्टवॉच पर अपने फोन के कॉल लॉग्स और एक क्विक डायल पैड एक्सेस कर पाएंगे और साथ ही, घड़ी पर भी कॉन्टैक्ट्स को सेव कर पाएंगे. म्यूजिक प्लैबैक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और हाइड्रेशन अलर्ट्स भी इसके फीचर्स हैं. 

इस स्मार्टवॉच को कार्बन ब्लैक, ब्लेजिंग ब्लू, शैंपेन पिंक और फ्लेमिंग रेड, इन चार रंगों में खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत 6,995 रुपये है. इसे फिलहाल 4,995 रुपये के इन्ट्रोडक्ट्री प्राइस पर खरीदा जा सकता है. Fastrack Reflex Vox Smartwatch को फास्ट्रैक की वेबसाइट और अमेजन के साथ-साथ चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है.

Trending news