आ गया चट्टान सा स्मार्टफोन! पानी में डूबने पर और जमीन पर पटकने पर भी नहीं होगा कुछ
Advertisement
trendingNow11936741

आ गया चट्टान सा स्मार्टफोन! पानी में डूबने पर और जमीन पर पटकने पर भी नहीं होगा कुछ

Doogee Smini भले ही छोटा है, लेकिन काफी टिकाऊ, मजबूत और रेट्रो स्टाइल में आता है. आइए जानते हैं Doogee Smini की कीमत और फीचर्स...

आ गया चट्टान सा स्मार्टफोन! पानी में डूबने पर और जमीन पर पटकने पर भी नहीं होगा कुछ

कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन का क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसका साइज तो छोटा होता है, लेकिन परफॉर्मेंस लाजवाब होती है. चीनी फोन कंपनी Doogee ने शानदार फीचर्स वाला एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन पेश किया है. इसका नाम Doogee Smini है. यह भले ही छोटा है, लेकिन काफी टिकाऊ, मजबूत और रेट्रो स्टाइल में आता है. आइए जानते हैं Doogee Smini की कीमत और फीचर्स...

Doogee Smini Display

Doogee Smini एक छोटा और हल्का स्मार्टफोन है जो आपकी जेब में आसानी से फिट हो जाता है. इसमें 4.5 इंच का आईपीएस पैनल है जिसका रिजॉल्यूशन 1,170 x 480 पिक्सल है। यह Apple iPhone 13 Mini की तुलना में काफी छोटा और पतला है, जो इसे पॉकेट फ्रेंडली फोन बनाता है.

Doogee Smini Camera

यह सिर्फ छोटा और हल्का ही नहीं है, बल्कि यह बहुत टिकाऊ भी है. इसमें IP68 और IP69K सर्टिफिकेशन है, जिसका अर्थ है कि यह न केवल धूल और पानी प्रतिरोधी है, बल्कि यह मोटी बूंदों और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का भी सामना कर सकता है. सामने की तरफ 8MP का कैमरा है. फिंगरप्रिंट सेंसर दाईं और है. फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा है और 2MP का सेकंडरी कैमरा है. 

यह मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 8 कोर वाला प्रोसेसर है जो 2.0 GHz तक की गति तक पहुंच सकता है. इस प्रोसेसर को 8 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

यह 3,000 mAh की बैटरी से लैस है जो सामान्य उपयोग के लिए एक दिन से अधिक तक चल सकती है. इसे USB-C पोर्ट के माध्यम से 18W तक की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकता है. यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ भी आता है, जो वायर्ड हेडफोन का उपयोग करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है.

Doogee Smini Price

Doogee Smini अब AliExpress पर उपलब्ध है. इस फोन की कीमत अलग-अलग हो सकती है. इस कीमत शिपिंग कॉस्ट, इम्पोर्ट ड्यूटी और लोकेशन की वजह से ज्यादा हो सकता है. 

Trending news