Diwali Gifts: 3000 रुपये से कम में ये धाकड़ गिफ्ट हैं सबसे जोरदार, जानें क्या है इनकी खासियत
Advertisement
trendingNow11955257

Diwali Gifts: 3000 रुपये से कम में ये धाकड़ गिफ्ट हैं सबसे जोरदार, जानें क्या है इनकी खासियत

Diwali Gifting: अगर आप दिवाली को हर बार से ज्यादा यादगार बनाना चाहते हैं और अपने दोस्त यारों और फैमिली मेंबर्स को कुछ भेंट देना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ धाकड़ गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें गिफ्टिंग के लिए बेहतरीन माना जाता है. 

Diwali Gifts: 3000 रुपये से कम में ये धाकड़ गिफ्ट हैं सबसे जोरदार, जानें क्या है इनकी खासियत

Diwali Gifting: रोशनी का त्योहार आ गया है इस त्योहार को हर कोई धूमधाम से मनाता है. अगर आप भी दिवाली को हर बार से ज्यादा यादगार बनाना चाहते हैं और अपने दोस्त यारों और फैमिली मेंबर्स को कुछ भेंट देना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ धाकड़ गैजेट्स लेकर आए हैं जिन्हें गिफ्टिंग के लिए बेहतरीन माना जाता है. इन गैजेट्स को आप बजट रेंज में खरीद सकते हैं साथ ही ये बेहद जोरदार होते हैं. 

1. यूबॉन जे1 मैजिक सनग्लासेज (रु.1999/-)

यूबॉन जे1 मैजिक सनग्लासेज एंटी-यूवीए/यूवीबी है, और आंखों को हानिकारक किरणों से बचाएगा. क्लासिक हाफ-फ्रेम इसे स्पोर्टी लुक देता है जो आपके आउटिंग लुक को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है या वीकएंड आउटडोर ट्रेनिंग सेशन सत्र में आपका साथ दे सकता है. ट्रेनिंग के दौरान चश्मे की कोई चिंता नहीं है क्योंकि ये आईपी 65 वॉटरप्रूफ और स्वेटप्रूफ हैं. यूबॉन जे1 स्मार्ट ऑडियो ग्लास ब्लूटूथ वैरिएंट 15.3 और एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन के साथ परेशानी मुक्त ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के लिए बनाए गए हैं. ब्लूटूथ वैरिएंट स्मार्टफोन के साथ जोड़ी बनाना भी आसान बनाता है. यह आपके टेकी और नई नई टेक्नोलॉजी को पसंद करने वाले दोस्त के लिए एक शानदार, खास और अलग दिवाली गिफ्ट है.

2. विंगाजॉय ने 3-इन-1 एसपी-840 वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया (रु. 2999/-)

विंगाजॉय एसपी-840 स्पीकर का कॉम्पैक्ट डिजाइन उत्पाद की शानदार फीचर्स में से एक है. स्पीकर इन-बिल्ट ईयरबड्स केस में इंटीग्रेटेड है, जो एक सरल डिजाइन प्रदर्शित करता है जो न केवल परेशानी फ्री चार्जिंग की सुविधा देता है बल्कि सुरक्षित स्टोरेज भी सुनिश्चित करता है. इस पोर्टेबल स्पीकर का इनोवेटिव डिजाइन आपको एक साथ दो आवश्यक उपकरण ले जाने की अनुमति देता है, जो इसे असाधारण रूप से ट्रैवल-फ्रैंडली बनाता है. ईयरबड्स 30 घंटे का प्रभावशाली प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जबकि स्पीकर 4 घंटे का अच्छा प्लेटाइम प्रदान करता है। इस तरह से ये दो क्वालिटी वाला एक गिफ्ट है.

3. साउंडकोर लाइफ 21 नेकबैंड (रु. 1,299/-)

साउंडकोर लाइफ यू21 एंकर का एक अच्छी तरह से बैलेंस्ड नेकबैंड है. लाइफ 2 नेकबैंड ब्लूटूथ हेडफोन में टाइटेनियम मिक्स धातु स्टील कोर के साथ एक हल्का सिलिकॉन नेकबैंड होता है जो आपके कंधों पर फिट बैठता है और बेहतर आकार बनाए रखता है. इस नेकबैंड को एक बार चार्ज करने पर आपको 24 घंटे का प्लेटाइम मिलेगा, जबकि आप इसे यूएसबी से चार्ज कर सकते हैं और 2 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं. नेकबैंड में 10 मिमी ड्राइवर हैं जो सामान्य हेडफोन की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक शानदार बास प्रदान करते हैं. सीवीसी 8.0 आईएसई रिडक्शन टेक्नोलॉजी के साथ, यह एडवांस्ड वॉयस क्वालिटी के साथ क्लीयर कॉल प्रदान करता है.

 4. वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ैड 2 (रु. 1999/-)

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ैड 2 नेकबैंड ईयरबड्स 12.4एमएम डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं. ईयरबड्स एंटी-डिस्टॉर्शन ऑडियो, एआई नॉइज़ कैंसिलेशन और आईपी55 रेटिंग जैसी सुविधाओं के साथ आते हैं. ईयरबड्स में इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन है. ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं, जहां 10 मिनट चार्ज करने पर 20 घंटे का उपयोग करने की बात कही गई है. कुल मिलाकर, ग्राहक 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्राप्त कर सकते हैं.
 
5. बुल्किन काकाओ और फ्रेंड ऑफिशियल वायरलेस चार्जर (रु. 2161/-)

कोरिया के प्रसिद्ध काकाओटॉक इमोटिकॉन्स को बढ़ावा देने के लिए बुल्किन के वायरलेस चार्जर को काकाओ फ्रेंड्स 10W वायरलेस चार्जिंग पैड कहा जाता है. वायरलेस चार्जर 10W आउटपुट प्रदान करता है और किसी भी क्यूई वायरलेस चार्जिंग-सक्षम डिवाइस को चार्ज कर सकता है और इन दिनों वायरलेस चार्जिंग की लोकप्रियता को देखते हुए, उपहार देने के लिए एक दिलचस्प उत्पाद की तरह प्रतीत होता है.

Trending news