Coca-Cola Smartphone पर भरोसा कर पाएंगे ग्राहक? जानें क्या है कंपनी की तैयारी
Advertisement

Coca-Cola Smartphone पर भरोसा कर पाएंगे ग्राहक? जानें क्या है कंपनी की तैयारी

Coca-Cola Phone: Coca-Cola स्मार्टफोन से अब पर्दा उठा दिया गया है और इसकी कई सारी बड़ी डिटेल्स सामने आ गई है जिनके बारे में लोग अंदाजा लगा रहे थे लेकिन अब उन्हें इसके बारे में पता चल चुका है.

Coca-Cola Smartphone पर भरोसा कर पाएंगे ग्राहक? जानें क्या है कंपनी की तैयारी

Realme-Coca Cola Smartphone: Realme ने हाल ही में चर्चा में आए कोका-कोला फोन को आधिकारिक तौर पर अनवील कर दिया है. य स्मार्टफोन काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल एक कंपनी जो बेवरेज सेक्टर में एक्टिव है उसका स्मार्टफोन सेक्टर में एंट्री करना लोगों को थोड़ा अटपटा लग रहा था. Realme ने इस स्मार्टफोन को अनवील कर दिया है जिसके बाद लोगों को इस अपकमिंग स्मार्टफोन पर भरोसा जगने की उम्मीद जताई जा रही है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

पिछले कुछ दिनों से, डिवाइस के बारे में ऑनलाइन अफवाहें फैल रही हैं, इस स्मार्टफोन की स्पाई इमेजन सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रही हैं और लोग इन्हें लगातार शेयर कर रहे हैं. आगामी कोका-कोला फोन को लीक इमेज में लाल कलर स्कीम, दो कैमरा सेंसर, एक एलईडी फ्लैश और दाहिने किनारे पर वॉल्यूम कंट्रोल दिखाया गया है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा, डिवाइस के ऑप्टिकल साइड पर ट्विन रियर कैमरा सेटअप का नेतृत्व करता है. रियलमी फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है.

यह क्विक चार्जिंग के लिए 33W SuperVOOC क्षमता के साथ 5,000mAh की बैटरी को स्पोर्ट करता है. यह सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए Android 12 के शीर्ष पर Realme UI 3.0 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है. फोन के किनारे गोल हैं और पीछे की तरफ कोका-कोला का लोगो है. जबकि विवरण अभी भी एक रहस्य है, जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन रीब्रांडेड रियलमी 10 4 जी हो सकता है जो कि फिलहाल एक अफवाह है. जानकारी के अनुसार इसी को कोका-कोला लोगो के साथ उतारा जा रहा है. इस स्मार्टफोन को नवंबर में उतारा गया था, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.4 इंच की फुल-एचडी + AMOLED स्क्रीन थी. इसमें MediaTek Helio G99 SoC है.

Trending news