Diwali में ट्रेन के खर्च में मिल रहा फ्लाइट का टिकट, इस Website से दनादन बुक कर रहे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11392296

Diwali में ट्रेन के खर्च में मिल रहा फ्लाइट का टिकट, इस Website से दनादन बुक कर रहे ग्राहक

Flight Ticket: अगर आप इस दिवाली फ्लाइट से अपने घर जाने की तैयारी कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपको ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप को ट्रेन के खर्च में फ्लाइट का टिकट दिया जा रहा है.

Diwali में ट्रेन के खर्च में मिल रहा फ्लाइट का टिकट, इस Website से दनादन बुक कर रहे ग्राहक

Cheapest Flight Ticket: अगर आप इस दिवाली फ्लाइट से घर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो अब आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है. आप रेलवे टिकट के खर्च में अगर फ्लाइट की टिकट बुक करना चाहते हैं तो अब एक ऐसी वेबसाइट है जो बेहद ही किफायती कीमत में फ्लाइट के टिकट ऑफर कर रही है और यहां से ग्राहक अपनी डेस्टिनेशन पर आसानी से कम खर्च पर पहुंच जाएंगे.

कौन सी है ये वेबसाइट जहां मिल रहे सस्ते टिकट 

जिस वेबसाइट कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम आकासा है और इसकी शुरुआत हाल ही में की गई है. आपको बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ही टिकट बुकिंग की जा सकती है. अगर आप दिवाली से कुछ दिन पहले के टिकट बुक करना चाहते हैं तो इन पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और इनकी कीमत किसी सेकंड एसी ट्रेन कंपार्टमेंट जितनी है ऐसे में आपकी जेब पर बोझ भी नहीं पड़ेगा और आप हवाई सफर कर सकते हैं. बता दें कि आकासा एयरवेज ग्राहकों के लिए किफायती कीमत में फ्लाइट के टिकट लेकर आई है. अगर आप अपने अपने परिवार के किसी सदस्य को फ्लाइट से भेजना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है.

Akasa Air कुछ चुनिंदा डेस्टिनेशंस पर ही फ्लाइट के टिकट उपलब्ध कराती है ऐसे में आपको पहले वेबसाइट पर जाकर डीटेल्स चेक कर लेनी है और उसके बाद ही टिकट बुक करना है क्योंकि अगर आप किसी और डेस्टिनेशन पर जाना चाहेंगे तो वहां पर आपको यह सर्विस ना मिले इस बात की संभावना रहती है इसलिए पहले वेबसाइट पर जाकर ही चेक कर लें. चुनिंदा रूट्स पर दिवाली से पहले कुछ दिनों के लिए टिकट की कीमत तकरीबन 2000 रुपये है, ऐसे में यह आपके लिए अच्छी डील साबित हो सकती है.

 

Trending news