Card Power Bank मिनटों में करेगा स्मार्टफोन चार्ज, पलक झपकते ही फुल हो जाती है बैटरी
Advertisement
trendingNow11600285

Card Power Bank मिनटों में करेगा स्मार्टफोन चार्ज, पलक झपकते ही फुल हो जाती है बैटरी

Fast Charging: इस डिवाइस का इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने स्मार्टफोन को बेहतरीन तरीके से चार्ज कर सकते हैं. ये बेहद ही किफायती डिवाइस है. 

 

Card Power Bank मिनटों में करेगा स्मार्टफोन चार्ज, पलक झपकते ही फुल हो जाती है बैटरी

Charge Card: मार्केट में स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए कई तरह के धुआंधार पावरबैंक मौजूद हैं. ये पावर बैंक किसी ब्रिक साइज के होते हैं और थोड़े हैवी होते हैं. ऐसे में आपको इन्हें अपने बैग में कैरी करना पड़ता है. स्मार्टफोन के साथ इनका इस्तेमाल करना काफी मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि ये काफी बड़े होते हैं लेकिन अब इन्हें टक्कर देने के लिए मार्केट में एक तगड़ा डिवाइस आ गया है जो बेहद ही दमदार है. ये दमदार डिवाइस बेहद ही किफायती है. इस डिवाइस की सबसे ख़ास बात ये है कि आप इसे पॉकेट में रख सकते हैं और कभी ही इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. 

कौन सा है यह डिवाइस

जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम है चार्जिंग कार्ड और यह किसी क्रेडिट कार्ड के साइज का होता है. असल में यह एक पावर बैंक है लेकिन इसका आकार इतना छोटा है कि देखकर आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि यह पावर बैंक है. मार्केट में इसकी बिक्री तेजी से बढ़ रही है और इसके पीछे वजह यह है कि इसे आप अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं यहां तक कि अपने पर्स में भी लेकर कहीं भी आ जा सकते हैं. इसका आकार 10 ग्राम से लेकर 50 ग्राम के बीच होता है. इसका वजन एक चार्जर जितना ही होता है लेकिन यह इतना पतला होता है कि कहीं भी फिट हो जाता है.

आपको बता दें कि इसमें 2300 एमएएच की बैटरी लगी होती है इसकी बदौलत इमरजेंसी में आप स्मार्टफोन को ठीक-ठाक चार्ज कर सकते हैं और फिर इसे कई घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं. स्मार्ट फोन को चार्ज करने के लिए यह डिवाइस बेहद ही ट्रेंडिंग प्रोडक्ट बन चुका है और ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप इसे ₹500 से लेकर ₹2000 के बीच खरीद सकते हैं क्योंकि मार्केट में इसका रेट अलग-अलग है ऐसे में आप अपनी जरूरत के हिसाब से पसंदीदा मॉडल चुन सकते हैं.

Trending news