Amazon Great Republic Day Sale: घर लाएं ये Smart Refrigerator, फीचर्स के साथ मिलेगा शानदार डिस्काउंट
Advertisement

Amazon Great Republic Day Sale: घर लाएं ये Smart Refrigerator, फीचर्स के साथ मिलेगा शानदार डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अगर आप अपने घर के लिए रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम का साबित हो सकता है. अमेजन कई ब्रांडेड कंपनियों के रेफ्रिजरेटर पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

refridgerator

Best Refrigerator to Buy: रेफ्रिजरेटर का इस्तेमाल हर घर में किया जाता है. यह लोगों के बड़े काम आता है. पानी ठंडा करने के साथ-साथ यह खाने-पीने की चीजों को भी फ्रेश रखता है. खाना बनाने के बाद आप उसे रेफ्रिजरेटर में रख सकते हैं,  जिससे खाना खराब न हो और आप बाद में उसे गर्म करके खा सकते हैं. अगर आप अपने घर के लिए रेफ्रिजरेटर लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम का साबित हो सकता है. आपको बता दें कि अमेजन पर Great Republic Day Sale शुरू हो चुकी है. यहां कई ब्रांडेड कंपनियों के रेफ्रिजरेटर पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

1. Samsung 653L Side By Side WiFi Embedded Refrigerator

Samsung का यह रेफ्रिजरेटर 653 लीटर की कैपेसिटी और 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है. बड़े परिवार में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रहा है. अमेजन की Republic Day Sale में यह 31% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,21,000 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 83,990 रुपये में मिल रहा है. 

2. Hisense 688 L WI-FI Enabled Side-by-Side Door Inverter Refrigerator 

यह रेफ्रिजरेटर वाई-फाई इनेबल्ड है. इसकी कीमत 1,29,990 रुपये है लेकिन अमेजन की Great Republic Day Sale में इस पर 54% की भारी छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 59,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. इस पर 3,630 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

3. Panasonic 592L Wifi Inverter Frost-Free Side by Side Refrigerator 

इस रेफ्रिजरेटर की क्षमता 592 लीटर की है. अमेजन की Great Republic Day Sale में यह 31% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसका प्राइस 1,05,000 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद यह 71,990 रुपये में मिल रहा है. साथ ही इस पर 5,630 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

4. LG 398L 3 Star Frost-Free Smart Inverter Wi-Fi Double Door Refrigerator 

इस रेफ्रिजरेटर का प्राइस 66,999 रुपये है लेकिन अमेजन की Great Republic Day Sale में इस पर 25% की भारी छूट मिल रही है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 49,990 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Trending news