इस धमाकेदार Prepaid Plan में हर दिन मिलेगा 5GB डेटा! Benefits ने किया Jio-Airtel-Vi को फेल
Advertisement

इस धमाकेदार Prepaid Plan में हर दिन मिलेगा 5GB डेटा! Benefits ने किया Jio-Airtel-Vi को फेल

Cheap Prepaid Plan with 5GB Daily Data: इंटरनेट का इस्तेमाल तो हम सभी करते हैं. ऐसे में, अगर हमको एक ऐसा प्लान मिल जाए तो हर दिन आपको 5GB डेटा के साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स दे, तो मजा ही आ जाएगा. आइए हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताते हैं जिसने Jio-Airtel-Vi की छुट्टी कर दी है..

 

Photo Credit: TechNode

BSNL Prepaid Plan with 5GB Daily Data: पूरे दिन का काम खत्म करके आप अपने कमरे में, अपने फेवरेट शो के लेटेस्ट एपिसोड को देखने बैठते हैं और अचानक आपके पास 'डेटा समाप्ति' का मैसेज आ जाता है! गुस्सा तो आएगा न? आपकी इस परेशानी का अंत इस टेलीकॉम कंपनी के शानदार प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) के पास है, जिसमें आपको हर दिन ढेर सारा डेली डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान ने Jio-Airtel-Vi के छक्के छुड़ा दिए हैं. आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

इस Prepaid Plan के बेनिफिट्स ने किया Jio-Airtel-Vi को फेल 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसी कौनसी कंपनी के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसने देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों, जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) को भी फेल कर दिया है, तो आइए इस बारे में और जानते हैं. हम यहां बीएसएनएल (BSNL) के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) की बात कर रहे हैं जिसमें इतना डेली डेटा दिया जा रहा है, जो किसी और कंपनी के प्लान में नहीं दिया जाता है. 

हर दिन मिलेगा 5GB डेटा और इतना कुछ

आइए बीएसएनएल (BSNL) के 599 रुपये वाले प्लान के सभी बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 5GB डेटा दिया जा रहा है. इतना ही नहीं, ये प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट के साथ आता है. 84 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में हर रात 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक आपको मुफ्त, अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है. आपको बता दें कि ये डेटा आपके डेली 5GB डेटा से अलग है. इस प्लान में आपको जिंग (Zing) की मेंबरशिप भी दी जाती है. 

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, कोई दूसरी कंपनी इस तरह के डेटा बेनिफिट्स वाला प्लान ऑफर नहीं करती है. Jio-Airtel-Vi के किसी भी प्रीपेड प्लान में 3GB से ज्यादा डेली डेटा नहीं दिया जाता है.  

 

Trending news