Airtel का 'सबसे सस्ता' Plan! Free में पाएं Amazon Prime और Disney+ Hotstar; जानिए Benefits
Advertisement
trendingNow11708865

Airtel का 'सबसे सस्ता' Plan! Free में पाएं Amazon Prime और Disney+ Hotstar; जानिए Benefits

एयरटेल के पास 399 रुपये वाला एंट्री लेवल पोस्ट पेड प्लान है. इसमें अतिरिक्त OTT लाभ शामिल नहीं हैं. यदि आप एयरटेल से पॉकेट-फ्रेंडली पोस्टपेड प्लान चाहते हैं, जो OTT लाभ देता है, तो आपको 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान पर नजर डालनी चाहिए.

Airtel का 'सबसे सस्ता' Plan! Free में पाएं Amazon Prime और Disney+ Hotstar; जानिए Benefits

Reliance Jio और Bharti Airtel भारत के टॉप 2 टेलीकॉम कंपनियां है. दोनों ही कंपनियां कम कीमत में ज्यादा बेनेफिट्स देती हैं. प्लान्स की कीमतों के लिए दोनों के ही बीच फाइट चलती रहती है. किसी मामले में एयरटेल आगे नजर आता है तो किसी में जियो. अब एयरटेल अपने पोस्टपेड ऑफरिंग पर ज्यादा फोकस करना चाहती है. एयरटेल के पास 399 रुपये वाला एंट्री लेवल पोस्ट पेड प्लान है. इसमें अतिरिक्त OTT लाभ शामिल नहीं हैं. यदि आप एयरटेल से पॉकेट-फ्रेंडली पोस्टपेड प्लान चाहते हैं, जो OTT लाभ देता है, तो आपको 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान पर नजर डालनी चाहिए.

Airtel Rs 499 Postpaid Plan
भारती एयरटेल के 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आपको 75GB डेटा, रोज़ाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान के साथ आपको अमेजन प्राइम की बंडलिंग भी मिलती है. हालांकि, अमेज़न प्राइम केवल छह महीनों के लिए ही उपलब्ध होता है, न कि एक साल के लिए.

इसके साथ ही, आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता की बंडलिंग भी मिलती है. यूजर्स को इस प्लान के साथ हैंडसेट प्रोटेक्शन, एक्स्ट्रीम मोबाइल पैक, और विंक म्यूजिक प्रीमियम जैसे अतिरिक्त लाभ भी प्राप्त होते हैं.

इस पोस्टपेड प्लान को फैमिली प्लान के रूप में नहीं उपयोग किया जा सकता है. हालांकि, यदि आप इस प्लान के साथ अतिरिक्त एड-ऑन कनेक्शन का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको प्रत्येक एड-ऑन कनेक्शन के लिए 299 रुपये का भुगतान करना होगा. प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ, आपको 30GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलेगी.

Trending news