इस iPhone को खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की, देखकर लोग बोले- ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...
Advertisement
trendingNow12353549

इस iPhone को खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की, देखकर लोग बोले- ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...

Amazon Best Selling Phone: प्राइम डे 2024 अब तक का सबसे बड़ा प्राइम डे शॉपिंग इवेंट रहा है, जिसमें रिकॉर्ड बिक्री हुई है और पिछले किसी भी प्राइम डे की तुलना में इस दो दिन इवेंट में अधिक सामान बिका है. इस सेल में कम कीमत होने की वजह से आईफोन 13 का जलवा रहा. सबसे ज्यादा लोगों ने इस बार आईफोन 13 को खरीदा.

 

इस iPhone को खरीदने के लिए मची धक्का-मुक्की, देखकर लोग बोले- ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...

अमेजन इंडिया ने घोषणा की है कि प्राइम डे 2024 अब तक का सबसे बड़ा प्राइम डे शॉपिंग इवेंट रहा है, जिसमें रिकॉर्ड बिक्री हुई है और पिछले किसी भी प्राइम डे की तुलना में इस दो दिन इवेंट में अधिक सामान बिका है. अमेज़न के अनुसार, आठवें प्राइम डे में अब तक के सबसे अधिक प्राइम मेंबर्स ने खरीदारी की. भारत में 24% अधिक प्राइम सदस्यों ने प्राइम डे 2023 की तुलना में खरीदारी की, जिससे यह इस इवेंट के दौरान अब तक की सबसे अधिक प्राइम मेंबर इंगेजमेंट बन गई. इस सेल में कम कीमत होने की वजह से आईफोन 13 का जलवा रहा. सबसे ज्यादा लोगों ने इस बार आईफोन 13 को खरीदा.

iPhone 13 का रहा जलवा

अमेजन के अनुसार, iPhone 13 और OnePlus 12R इस प्राइम डे 24 पर ग्राहकों द्वारा खरीदे गए टॉप प्रीमियम स्मार्टफोन में से थे, प्राइम मेंबर्स ने LG, IFB, Bosch और Haier जैसे टॉप ब्रांडों से खरीदारी की और एनसीईएमआई, बैंक छूट और एक्सचेंज ऑफर के किफायती ऑप्शन्स के माध्यम से प्रीमियम उपकरणों को अपग्रेड किया, ऐसा अमेजन का दावा है.

प्राइम डे पर ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की. अमेजन के मुताबिक, इस साल iPhone 13 और OnePlus 12R सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन रहे. इसके अलावा, लोगों ने बड़े पैमाने पर एलजी, आईएफबी, बॉश और हायर जैसे बड़े ब्रांड्स के प्रीमियम उपकरण खरीदे.

अमेजन ने किफायती पेमेंट ऑप्शन (NCEMI), बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर देकर इन महंगे सामानों को लोगों की पहुंच में कर दिया. प्राइम डे 2024 पर अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी प्राइम डे 2023 की तुलना में 50% अधिक रही. प्राइम सदस्यों ने इस प्राइम डे के दौरान 50 मिलियन किलोमीटर से अधिक की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बुक कीं, जो प्राइम डे 2023 से 24% की वृद्धि है.

Trending news