iPhone 15 के लिए तार वाले ईयरपॉड्स ला रहा एप्पल! जानें इनमें क्या होगा खास
Advertisement
trendingNow11672812

iPhone 15 के लिए तार वाले ईयरपॉड्स ला रहा एप्पल! जानें इनमें क्या होगा खास

Apple iPhone 15: iPhone 15 सीरीज भारत में धमाका मचाने को तैयार है और इस सीरीज की लॉन्चिंग से पहले ही ईयरपॉड्स को लेकर आई इस खबर ने तहलका मचा दिया है. 

iPhone 15 के लिए तार वाले ईयरपॉड्स ला रहा एप्पल! जानें इनमें क्या होगा खास

Apple Earpods: लगातार आ रही लीक्स से इस बात की जानकारी सामने आई है कि iPhone 15 लाइनअप में पहली बार USB-C पोर्ट होगा. आपको बता दें कि 2023 USB-C पोर्ट वाले iPhone का साल है ऐसे में Apple धीरे-धीरे USB-C मानक को अपनाने के लिए अपने डिजाइन को बदलने जा रहा है. नई जानकारी के अनुसार Apple USB-C ईयरपॉड्स को भी मार्केट में उतार सकती है जो किफायती तो होंगे ही साथ ही इनमें धमाकेदार ऑडियो क्वॉलिटी भी देखने को मिलेगी. 

आपको बता दें कि Apple के USB-C केबल और USB-C एक्सेसरीज केवल Apple ईकोसिस्टम में ही काम करेंगे. जानकारी के अनुसार जो लोग वायर्ड ईयरफोन पसंद करते हैं उनके लिए एप्पल USB-C ऑफर करेगा और लाइटनिंग कनेक्टर को हटा देगा. एक बात गौर करने वाली है कि यह आईफोन 15 सीरीज तक ही सीमित रहेगा, इतना ही नहीं जानकारी है कि नॉर्मल और प्रो मॉडल में अलग-अलग यूएसबी-सी पोर्ट हो सकते हैं. 

हालांकि कंपनी ने AirPods को पेश करने के लिए 2016 में हेडफोन जैक को हटा दिया था, लेकिन ईयरपॉड्स अभी भी उन लोगों के लिए एक विकल्प बने हुए हैं, ब्लूटूथ के जरिए ऑडियो सुनना नहीं पसंद करते हैं. हालांकि, इसकी कीमत ईयरबड्स से काफी कम रहेगी और ऐसे में ये लोगों को पसंद आ सकता है.  ग्राहकों के पास ब्लूटूथ वाला ऑप्शन भी मौजूद रहेगा. वायर्ड ईयरपॉड्स की वजह से कई बार काफी सहूलियत  रहती है क्योंकि इन्हें ना तो चार्ज करना पड़ता है और ना ही इन्हें खो जाने से बचाने की झझट होती है. इन्हें तो बस फोन में प्लग इन करना है और इस्तेमाल करना होता है. IPhone 15 लाइनअप के लॉन्च होने में अभी समय बाकी है लेकिन USB-C iPhone को लेकर हो रही चर्चा में दम है. 2023 Apple के लिए एक बड़ा साल हो सकता है. अगर आप भी वायर्ड ईयरपॉड पसंद करते हैं और चाहते हैं कि ये इस साल आईफोन 15 सीरीज के साथ उतारा जाए तो आपको इसके लिए कुछ महीनों का इन्तजार करना पड़ेगा. 

Trending news