25% छूट पर मिल रहा iPhone 14 Plus, आकर्षक ऑफर का उठाएं लाभ
Advertisement
trendingNow12139368

25% छूट पर मिल रहा iPhone 14 Plus, आकर्षक ऑफर का उठाएं लाभ

iPhone 14 Plus Discount: ऐप्पल आईफोन 14 प्लस स्मार्टफोन इस समय 25% की भारी छूट पर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. आइए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

iPhone 14 Plus

Apple iPhone 14 Plus 128GB वेरिएंट को खरीदने की प्लानिंग करने वालों के लिए अच्छी खबर है. अमेजन पर इस फोन को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. करीब 90 हजार रुपये वाले इस फोन पर 25 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. बता दें ऐप्पल का यह ऐसा वेनिला मॉडल है जो बड़ी स्क्रीन में आता है. इसके अलावा फोन में कई शानदार फीचर्स भी हैं. जिन्हें बड़ा स्क्रीन वाला आईफोन पसंद है, उनके लिए यह फोन काफी शानदार है. आइए जानते हैं फोन को कितने रुपये में खरीदा जा सकता है.

iPhone 14 Plus को कम कीमत में खरीदने का अच्छा अवसर

iPhone 14 Plus पहले 89,900 रुपये में मिलता था. अमेजन पर डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ 66,999 रुपये में मिल रहा है. इस स्मार्टफोन पर आप 25% की बचत कर सकते हैं. कम कीमत में इस बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने का बहुत अवसर है. 

fallback

ऑफर्स और छूट

डिस्काउंट के अलावा आप अमेजन से आईफोन 14 प्लस को खरीदते समय कई अन्य ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं. आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके भी अच्छी छूट प्राप्त कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर 16,700 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

iPhone 14 Plus की खासियत 

Apple iPhone 14 Plus में कई शानदार फीचर्स हैं, जो इसे लोगों का पसंदीदा बनाते हैं. इसकी 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले शानदार रंग और साफ तस्वीरें दिखाती है. इसका कैमरा किसी भी रोशनी में बेहतरीन फोटो लेता है. इसमें 4K डॉल्बी विजन में सिनेमैटिक मोड और एक्शन मोड जैसे फीचर्स हैं. क्रैश डिटेक्शन टेक्नोलॉजी की मदद से आप किसी दुर्घटना के वक्त खुद ही इमरजेंसी सेवाओं को कॉल कर सकते हैं. लंबे समय चलने वाली बैटरी और मजबूत डिजाइन के साथ, आईफोन 14 प्लस उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो किफायती दाम में प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव लेना चाहते हैं.

Trending news