Amazon CEO ने दी कर्मचारियों को आखिरी चेतावनी! बोले- ऑफिस आओ नहीं तो जॉब से निकाल दूंगा...
Advertisement
trendingNow11847837

Amazon CEO ने दी कर्मचारियों को आखिरी चेतावनी! बोले- ऑफिस आओ नहीं तो जॉब से निकाल दूंगा...

Amazon CEO Andy Jassy ने अपने कर्मचारियों को चेतावनी जारी की है. उन्होंने कहा कि हफ्ते में तीन दिन ऑफिस न आए तो उनको जॉब से निकाल दिया जाएगा. 

 

Amazon CEO ने दी कर्मचारियों को आखिरी चेतावनी! बोले- ऑफिस आओ नहीं तो जॉब से निकाल दूंगा...

Amazon ने अपने कर्मचारियों को हफ्ते में कम से कम तीन दिन ऑफिस में बुलाने के लिए सख्त रुख अपनाया है. लेकिन कर्मचारी इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. महामारी खत्म हो गई है, लेकिन कुछ कर्मचारी ऑफिस लौटने की बजाय नौकरी छोड़ने का ऑप्शन चुन रहे हैं. अब कंपनी के CEO Andy Jassy ने गाइडलाइन्स का पालन करने से इनकार करने वाले कर्मचारियों को चेतावनी दे डाली है. 

साल की शुरुआत में लिया गया फैसला

साल की शुरुआत में एंडी जेसी ने कर्मचारियों को हफ्ते में कम से कम तीन दिन ऑफिस से काम करना होगा. इस फैसले पर कर्मचारियों ने मिक्स्ड रिएक्शन्स दिए. कुछ ने ऑफिस आने का और कर्मचारियों के साथ काम करने फैसला किया. दूसरों को ऑफिस में आने-जाने और फिक्स्ड आर्स बिताने की संभावना अनअपीलिंग लगी. 

फैसले से कर्मचारी नाखुश

CEO Andy Jassy के इस फैसले से कर्मचारी काफी दुखी हैं. कई कर्मचारियों ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं. लोगों ने बताया है कि वो इस नियम के खिलाफ हैं. बात तब ज्यादा बिगड़ गई जब कुछ नाखुश कर्मचारियों के एक ग्रुप ने कुछ समय तक काम न करने का फैसला किया और नियम का विरोध किया. इस विरोध से पता चला है कि कंपनी के निर्णय पर कर्मचारियों पर बड़ा असर पड़ा है.

मीटिंग में सुनाया फैसला

बात बिगड़ने पर CEO Andy Jassy ने सभी कर्मचारियों से बात की. मीटिंग में यह बताया कि इसको लेकर कंपनी बहुत गंभीर है. उन्होंने कहा कि कर्मचारी प्लानिंग के साथ नहीं चले तो उनके साथ समस्याएं हो सकती हैं.

CEO बोले- साथ मिलकर काम करना जरूरी

CEO Andy Jassy ने कहा कि वो चाहते थे कि सभी मिलकर अच्छी तरह से काम करें. यह सही नहीं है कि कुछ कर्मचारी हमेशा ऑफिस में रहें तो कुछ घर पर रहें. सभी को एकसाथ मिलकर काम करना है. इस स्थिति से पता चला कि कंपनियों को कर्मचारियों और कंपनी दोनों को खुश करने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. 

फिर अमेजन के अंदर एक सीक्रेट मैसेज मिला, जहां संकेत मिला कि कंपनी सोच रही है कि जो कर्मचारी ऑफिस नहीं आना चाहते, वो खुद ही चले जाएं. इसके बाद कुछ कर्मचारियों ने नए नियम का पालन करने के बजाय खुद ही चले जाने का फैसला किया. इस स्थिती के कारण अमेजन ने अपने कर्मचारियों पर नजर रखी और उन्हें ऑफिस आने के बारे में बताना शुरू किया. 

Trending news