Airtel यूजर्स के लिए Good News! इस सस्ते प्लान में रोज मिलेगा 2GB डेटा, जियो यूजर्स टेंशन में
Advertisement
trendingNow11865341

Airtel यूजर्स के लिए Good News! इस सस्ते प्लान में रोज मिलेगा 2GB डेटा, जियो यूजर्स टेंशन में

Airtel Rs 299 Plan: एयरटेल ने अपने सबसे पॉपुलर प्लान को अपग्रेड किया है और अब इस प्लान में ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है. अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए यह शानदार खबर है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 

Airtel यूजर्स के लिए Good News! इस सस्ते प्लान में रोज मिलेगा 2GB डेटा, जियो यूजर्स टेंशन में

Airtel Rs 299 Plan Upgrade: अगर आप Airtel प्रीपेड यूजर हैं तो आपके लिए यह खबर बड़े काम की है. एयरटेल ने अपने 299 रुपये वाले प्लान को अपग्रेड किया है. इस प्लान के साथ ज्यादा डेटा मिल रहा है. पहले इस प्लान में रोज 1.5GB डेटा मिलता था. लेकिन ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इस प्लान के साथ अतिरिक्त लाभ को जोड़ा है. आइए जानत हैं एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान के बारे में डिटेल में...

Airtel Rs 299 Plan Benefits

एयरटेल ने अपने 299 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में एक बड़ा बदलाव किया है, जिससे यह अब उन यूजर्स के लिए एक बेहतर सौदा बन गया है जो अपने मोबाइल डेटा पर निर्भर हैं. नए प्लान में अब प्रतिदिन 2GB डेटा शामिल है, जो पहले के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा से अधिक है.

यह कुल मिलाकर 14GB अतिरिक्त डेटा प्रदान करता है, जो प्लान की कीमत के लिए एक बड़ा लाभ है. प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी शामिल हैं.

मिलते हैं ये रिवॉर्ड्स

एयरटेल ने अपने 299 रुपये के ट्रूली अनलिमिटेड प्लान में कई आकर्षक नए लाभ जोड़े हैं. नए लाभों में अनलिमिटेड 5G डेटा, 3 महीने के लिए अपोलो 24X7 सर्कल मेंबरशिप, मुफ्त में विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून्स शामिल हैं.

5G डेटा केवल 5G नेटवर्क क्षेत्रों में उपलब्ध है, और यह प्लान की डेटा सीमा के अतिरिक्त है. अपोलो 24X7 सर्कल मेंबरशिप आपको 24/7 मेडिकल हेल्प, मुफ्त मेडिकल टेस्ट और अन्य लाभ प्रदान करती है. विंक म्यूजिक आपको 50 लाख से अधिक गाने और वीडियो मुफ्त में सुनने की अनुमति देता है और हेलोट्यून्स आपको अपने पसंदीदा गानों और टोन को अपने कॉलर ट्यून के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है.

Trending news