US Open से जल्द बाहर होना चाहते हैं निक किर्गियोस, सामने आई ये बड़ी वजह
Advertisement

US Open से जल्द बाहर होना चाहते हैं निक किर्गियोस, सामने आई ये बड़ी वजह

Nick Kyrgios: निक किर्गियोस ने घोषणा की है कि वह थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ अपने शुरुआती राउंड के मैच से पहले यूएस ओपन से जल्दी बाहर होना पसंद करेंगे. उनका दावा है कि विंबलडन फाइनल के बाद से वह थक गए हैं. 

Nick Kyrgios

Nick Kyrgios: निक किर्गियोस ने घोषणा की है कि वह थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ अपने शुरुआती राउंड के मैच से पहले यूएस ओपन से जल्दी बाहर होना पसंद करेंगे. उनका दावा है कि विंबलडन फाइनल के बाद से वह थक गए हैं. किर्गियोस जुलाई में विंबलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से भिड़ने के बाद अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब हासिल करने के करीब पहुंच गए थे, लेकिन अंत में सेंटर कोर्ट पर चार सेटों में उन्हें हार मिली.

यूएस ओपन से जल्द बाहर होना चाहते हैं किर्गियोस

यूएस ओपन के तीसरे दौर से आगे कभी नहीं जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सोमवार को अपने हमवतन और युगल जोड़ीदार कोकिनाकिस के खिलाफ साल के अपने अंतिम बड़े अभियान की शुरूआत करेंगे. लेकिन 27 वर्षीय खिलाड़ी ने यह खुलासा किया है कि वह एटीपी टूर पर खेलते समय अपनी मातृभूमि से दूर रहने के लिए संघर्ष करते हैं.

सामने आई ये बड़ी वजह 

निक किर्गियोस ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि यूएस ओपन खत्म हो जाए, ताकि मैं घर जा सकूं.' उन्होंने आगे कहा, 'इतने लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहना अच्छा नहीं लगता है और फिर मैच खेल खेल कर आप थक भी जाते हैं. मीडिया, प्रशंसक, प्रशिक्षण, मैच, दबाव, विशेष रूप से मेरे लिए सामान्य नहीं है. इसलिए यह कठिन है.' उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित रूप से बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं. विंबलडन के ठीक बाद, मेरे पास इसका आनंद लेने का समय भी नहीं था.'

Trending news