Tel Aviv Open 2022: इस खिलाड़ी से फाइनल में भिड़ेंगे नोवाक जोकोविच, खिताब जीतने के लिए होगी जंग!
Advertisement
trendingNow11376831

Tel Aviv Open 2022: इस खिलाड़ी से फाइनल में भिड़ेंगे नोवाक जोकोविच, खिताब जीतने के लिए होगी जंग!

Novak Djokovic: तेल अवीव के फाइनल मुकाबले में नोवाक जोकोविच और मारिन सिलिच के बीच खिताबी जंग होगी. 

Twitter

Tel Aviv Open 2022 Novak Djokovic: सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच की गिनती टेनिस के महान खिलाड़ियों में होती है. उन्होंने टेनिस में सबसे ज्यादा ग्रैंडस्लैम जीतने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने अपने नाम 21 ग्रैंडस्लैम किए हैं. सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच और दूसरी सीड क्रोएशिया के मारिन सिलिच के बीच तेल अवीव वाटरगेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा.

मारिन सिलिच और नोवाक जोकोविच के बीच होगा मुकाबला 

फाइनल मुकाबला मारिन सिलिच और नोवाक जोकोविच के बीच होगा. जोकोविच ने तेल अवीव में अपना शानदार रिकॉर्ड बरकरार रखते हुए रूस के रोमन सैफुलिन को 6-1, 7-6(3) से हराकर 2022 में अपने चौथे टूर लेवल फाइनल में प्रवेश कर लिया. 35 साल के जोकोविच का खिताब के लिए दूसरी सीड सिलिच से मुकाबला होगा, जिन्होंने सेमीफाइनल में फ्रांस के कांस्टेंट लेस्टियन को 7-5, 6-3 से हराया. 

धमाकेदार अंदाज में दर्ज की जीत 

नोवाक जोकोविच पहली बार सैफुलिन के खिलाफ खेल रहे थे. उन्होंने पहले सेट में अपनी सर्विस पर मात्र तीन अंक गंवाए. लेकिन दूसरे सेट में रूसी खिलाड़ी ने अपने खेल का स्तर उठाया. उन्होंने 5-4 के स्कोर पर मैच के लिए सर्विस कर रहे जोकोविच की सर्विस तोड़ी. लेकिन जोकोविच ने टाई ब्रेक में खुद को संभालते हुए 7-3 से जीत हासिल की और एक घंटे 35 मिनट में मैच निपटा दिया. जोकोविच का पिछले नवम्बर में 2021 पेरिस मास्टर्स के बाद से यह पहला टूर लेवल हार्ड कोर्ट फाइनल है. दूसरी तरफ सिलिच तेल अवीव में इस साल के अपने पहले टूर लेवल खिताब के लिए उतरेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news