WATCH: अपने 'आखिरी' वर्ल्ड कप मैच से रोते-रोते बाहर आया सुपरस्टार फुटबॉलर, Video देख फैंस का भी पसीजा दिल
Advertisement
trendingNow11480625

WATCH: अपने 'आखिरी' वर्ल्ड कप मैच से रोते-रोते बाहर आया सुपरस्टार फुटबॉलर, Video देख फैंस का भी पसीजा दिल

Portugal vs Morocco: पुर्तगाल को फीफा वर्ल्ड कप-2022 के क्वार्टर फाइनल मैच में मोरक्को के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. इस हार के बाद दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो रोते-रोते मैदान से बाहर आए. अपने पसंदीदा खिलाड़ी को इस तरह सबके सामने रोता देख फैंस का दिल भी पसीज गया.

cristiano ronaldo (twitter)

Cristiano Ronaldo Crying Video: फीफा वर्ल्ड कप-2022 के क्वार्टर फाइनल मैच के बाद एक सुपरस्टार खिलाड़ी बेहद इमोशनल हो गया. मोरक्को ने पुर्तगाल के सपने को तोड़ते हुए इस वैश्विक टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एंट्री मारी. हार के बाद दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो रोते-रोते मैदान से बाहर आए. अपने पसंदीदा खिलाड़ी को इस तरह सबके सामने रोता देख फैंस का दिल भी पसीज गया. मोरक्को ने इस मैच में 1-0 से जीत हासिल की.

मोरक्को की SF में एंट्री

पुर्तगाल इस वर्ल्ड कप में बहुप्रतीक्षित फीफा विश्व ट्रॉफी उठाने के मकसद से उतरा था लेकिन उसका सपना क्वार्टर फाइनल में मोरक्को ने तोड़ दिया. उसने 1-0 से जीत दर्ज करते हुए पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई. ये पहला अफ्रीका देश है जिसने फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में जगह बनाई. इस हार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो की आंखों में आंसू आ गए.

हो सकता है आखिरी वर्ल्ड कप

मोरक्को की जीत के साथ रोनाल्डो के लिए बड़ी ट्रॉफी उठाने की सभी उम्मीदें खत्म हो गईं. हालांकि 'CR7' से मशहूर रोनाल्डो ने संन्यास लेने का कोई संकेत नहीं दिया है, लेकिन इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कतर वर्ल्ड कप पुर्तगाली सुपरस्टार के लिए आखिरी विश्व कप हो सकता है.

 

दूसरे हाफ में उतरे रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लगातार दूसरे मैच में शुरुआती प्लेइंग-XI में मौका नहीं दिया गया. पुर्तगाल के मैनेजर फर्नांडो सैंटोस ने उन्हें क्वार्टर फाइनल मैच में भी दूसरे हाफ में उतारा. सैंटोस ने पिछले मैच में शानदार हैट्रिक स्कोर करने वाले युवा गोंसालो रामोस को ही क्वार्टर फाइनल में जगह दी. फिर रुबेन नेव्स की जगह रोनाल्डो को दूसरे हाफ में उतारा गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news