Advertisement
trendingPhotos1386769
photoDetails1hindi

Tiger Woods: अफेयर की वजह से इस प्लेयर ने दिया वाइफ को धोखा, तलाक में देने पड़े तकरीबन 5000 करोड़ रुपये

Tiger Woods Ex Wife Elin Nordegren: गोल्फ की दुनिया के बेताज बादशाह टाइगर वुड्स अपने खेल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. गोल्फ से उन्होंने दौलत और शोहरत खूब कमाई लेकिन सेक्स स्कैंडल्स ने उनका करियर ढलान पर ला दिया. साल 2010 में उन्होंने अपनी पहली वाइफ एलिन नॉर्डेग्रेन से तलाक ले लिया था. इसे दुनिया का सबसे महंगा तलाक माना जाता है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

1/5

दुनिया के सुपरस्टार गोल्फर टाइगर वुड्स ने साल 2004 में मॉडल एलिन नॉर्डेग्रेन से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. एलिन नॉर्डेग्रेन दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

2/5

27 नवंबर 2009 को वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, इस घटना के बाद उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में तरह-तरह की बातें छपने लगी, इसके बाद टाइगर वुड्स ने खुद ये बात स्वीकारी थी कि उनके दूसरे महिलाओं के साथ संबंध हैं और उन्होंने अपनी वाइफ एलिन नॉर्डेग्रेन को धोखा दिया है. 

3/5

शादी के 6 साल बाद ही टाइगर वुड्स ने अपनी एलिन नॉर्डेग्रेन से तलाक से ले लिया था. एलिन ने उनसे इसलिए तलाक लिया था, क्योंकि टाइगर का मैनेजर के साथ अफेयर चल रहा था. साल 2010 में इस तलाक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

4/5

टाइगर वुड्स और एलिन नॉर्डेग्रेन के बीच हुआ तलाक खेल जगत का सबसे महंगा तलाक माना जाता है. टाइगर ने एलिन नॉर्डेनग्रेन को सेटलमेंट मनी के तौर पर 710 मिलियन यूएस डॉलर की रकम चुकाई. तलाक की इतनी बड़ी रकम के बाद सनसनी मच गई थी. 

5/5

टाइगर वुड्स की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोल्फर में होती है, लेकिन सेक्स स्कैंडल्स की वजह से उन्हें दौलत और शोहरत गंवानी पड़ी. उन्होंने 1996 में अपने करियर की शुरुआत की और अगले ही साल 1997 में मास्टर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया 

ट्रेन्डिंग फोटोज़