Advertisement
photoDetails1mpcg

मांडू की हसीं वादियों में CM शिवराज, शिविर समापन से पहले कुछ इस अंदाज में दिखे मुख्यमंत्री

धार में आयोजित हुए बाजेपी के विशेष शिविर के समापन से पहले सीएम शिवराज यहां पहुंचे. शनिवार को मांडू पहुंचने के बाद सीएम ने रविवार सुहब मांडू की हसीं वादियों में बिताई. देखें खूबसूरत तस्वीरें...

 

1/6

सीएम शिवराज सिंह चौहान मांडू के प्रसिद्ध तवेली महल में रात रुके. यहां मुख्यमंत्री ने रात गुजारी, जिसके बाद सुबह उठकर उन्होंने पौधारोपण किया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भी मौजूद रहे.

2/6

पौधारोपण के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मांडू की ऐतिहासिक इमारतों को निहारने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रवाना हुए. सीएम ने मांडू की कई ऐतिहासिक पुरातात्विक इमारतों को देखा और उनके संरक्षण के विषय में अधिकारियों से चर्चा की.

3/6

सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए और क्या कुछ अच्छा किया जा सकता है. इस दौरान कलेक्टर डॉ पंकज जैन एसपी आदित्य प्रताप सिंह सहित अधिकारी मौजूद रहे.

4/6

मांडू की पहुंच मार्ग की और ऐतिहासिक इमारतों तक पहुंचने वाली खराब सड़कों को देखकर सीएम नाराज भी हुए और उन्होंने अधिकारियों को इसे लेकर काम करने को कहा.

5/6

कार्यक्रम शुरू होने के 7 के बाद सीएम 8 तारीख को फिर मांडू पहुंचे. कार्यक्रम का समापन है, लिहाजा सीएम फिर मांडू में हैं. कार्यक्रम के समापन के बाद ही सीएम यहां से रवाना होंगे.

6/6

बता दें माडू में भाजपा का तीन दिवसीय शिविर आयोजित हुआ है. इसे विधानसभा चुनाव 2023 के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. इसमें प्रदेश के कई नेता और मंत्री, विधायक शामिल हुए हैं.