Advertisement
photoDetails1hindi

Tennis Influencer Rachel Stuhlmann: दुनिया की सबसे हॉट टेनिस खिलाड़ी, जो Shots के बजाए तस्वीरों से मचाती है बवाल!

World's sexiest tennis influencer: दुनिया में  कई ऐसे स्पोर्ट्स सेलिब्रेटी हैं जिनकी चर्चा स्टेडियम से ज्यादा सोशल मीडिया पर होती है. चाहे किसी विवाद की वजह से या फिर उनके ग्लैमरस लाइफस्टाइल की वजह से. इस लिस्ट में शुमार हैं टेनिस एनफ्लूएंसर Rachel Stuhlmann जो अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल  लुक्स की वजह से इंटरनेट की गलियों में छाई रहती हैं. रशेल के खेल और स्मैश से इतर उनके फैंस उनकी तस्वीरों के दीवाने हैं. जो उनकी हर पोस्ट को हाथों-हाथ लेते हुए वायरल कर देते हैं.   

1/6

रसेल के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं. इंटरनेट पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. वो टेनिस एन्फ्लुएंसर हैं. उनकी हॉट तस्वीरें देखकर उनके फैंस आहें भरते रहते हैं.

2/6

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ग्लैमरस खिलाड़ी ने गोल्फर Paige Spiranac के नक्शेकदम पर चलते हुए अपने फैंस के लिए सब्सिक्रिप्शन चैनल लाने की तैयारी शुरू कर दी है.

3/6

Rachel Stuhlmann के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स मौजूद हैं. कई अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके प्रशंसकों की मौजूदगी उन्हें टेनिस एन्फ्लुएंसर से सेलिब्रेटी बना देती है.

4/6

Rachel Stuhlmann के फैंस और फॉलोअर्स चाहते हैं कि वो उन्हें अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें शेयर करें. 

5/6

ऐसे में उन्होंने तय किया है कि वो फैंस के साथ बहुत जल्द ही अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सक्लूसिव कंटेंट शेयर करेंगी. इसके लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जिससे उनकी जबरदस्त कमाई होगी.

6/6

आपको बताते चलें कि Rachel Stuhlmann जिस सब्सिक्रिप्शन बेस्ड प्लेटफॉर्म की बात कर रही हैं, वहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी हुई दिलचस्प वीडियो क्लिप्स और वो Photos डालेंगी, जो अभी तक पब्लिक डोमेन में नहीं हैं. इसमें डेली प्रेक्टिस सेशन, कोर्ट कोचिंग इंस्ट्रक्शन और नए-पुराने टूर्नामेंट के दौरान का पर्सनल कंटेंट भी मौजूद रहेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़