Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Malhotra Family: सास-ससुर, जेठ-जेठानी....भरे पूरे परिवार की बहू बनने जा रही हैं Kiara Advani

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: कियारा और सिद्धार्थ अब जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इस स्टार वेडिंग पर हर किसी की नजर है. वेडिंग वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की जानकारी सामने आ रही है लेकिन अब हम बताते हैं उस परिवार के बारे जिसकी बहू कियारा बनने जा रही हैं. यानि बात सिद्धार्थ की फैमिली की. 

सिद्धार्थ की दुल्हन बनने को तैयार कियारा

1/5
सिद्धार्थ की दुल्हन बनने को तैयार कियारा

फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी शुरू हुई थी और अब वो किस अंजाम पर जा पहुंची है वो सब जानते हैं. 3 दिन में कियारा सिद्धार्थ की दुल्हन बन जाएंगी. जिसकी तैयारियां इस वक्त जैसलमेर में जोरों शोरों से चल रही है. भले ही इस वेडिंग को काफी सीक्रेट रखा गया था लेकिन फिर भी मीडिया में सारी जानकारियां रिवील हो ही गईं.

सिद्धार्थ का भरा पूरा परिवार

2/5
सिद्धार्थ का भरा पूरा परिवार

सिद्धार्थ को तो आप जानते ही हैं लेकिन अब मिलिए उस परिवार से जिसकी बहू अब कियारा बनने जा रही हैं. सिद्धार्थ का भरा पूरा परिवार है. मम्मी-पापा के अलावा उनकी फैमिली में उनके भाई-भाभी और भतीजा भी है. यानि कियारा सास-ससुर, जेठ-जेठानी और बच्चों वाले भरे पूरे परिवार में एंट्री लेंगीं. 

सास-ससुर, जेठ-जेठानी और बच्चों वाली फैमिली

3/5
सास-ससुर, जेठ-जेठानी और बच्चों वाली फैमिली

सिद्धार्थ के पिता नेवी में रहे हैं तो वहीं उनकी मां हाउसवाइफ हैं. उनके भाई की बात करें तो सिद्धार्थ हुबहू उन्हीं की तरह दिखते हैं. दोनों भाईयों का लुक काफी हद तक सेम है. सिद्धार्थ के भाई हर्षद मल्होत्रा एक बैंकर हैं जिनकी शादी हो चुकी है. 

दिल्ली के रहने वाले हैं सिद्धार्थ

4/5
दिल्ली के रहने वाले हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ की भाभी का नाम है पुर्णिमा. उनका एक बेटा भी है जिसका नाम है अधिराज. सिद्धार्थ की पूरी फैमिली दिल्ली में ही रहती है और उनके ज्यादातर रिश्तेदार भी. ऐसे में कहा जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ का एक रिसेप्शन दिल्ली में भी होने वाला है.

6 फरवरी को लेंगे सात फेरे

5/5
6 फरवरी को लेंगे सात फेरे

4 फरवरी से कियारा-सिद्धार्थ के प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस शुरू हो जाएंगे. हल्दी, मेहंदी और संगीत के बाद 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे. जिसके बाद दिल्ली और मुंबई में 7-8 फरवरी को रिसेप्शन की बात सामने आ रही है. हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.   

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़