Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का IPL करियर भी हुआ खत्म, अब संन्यास लेने का ही बचा रास्ता!
Advertisement
trendingNow11658135

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का IPL करियर भी हुआ खत्म, अब संन्यास लेने का ही बचा रास्ता!

टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का आईपीएल करियर भी लगभग खत्म हो गया है. ये खिलाड़ी 7 साल से टीम इंडिया में भी वापसी नहीं कर सका है. अब इस खिलाड़ी को आईपीएल में भी खरीददार मिलना बंद हो गए हैं. 

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का IPL करियर भी हुआ खत्म, अब संन्यास लेने का ही बचा रास्ता!

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अभी तक कुल 24 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस सीजन के लिए पिछले साल दिसंबर में ऑक्शन भी करवाया गया था. इस ऑक्शन में 33 साल की उम्र में भी एक स्टार खिलाड़ी को कोई खरीददार नहीं मिला था. खराब फॉर्म होने की वजह से ये खिलाड़ी टीम इंडिया से पहले ही बाहर चल रहा है. अब इस खिलाड़ी का करियर कहीं ना कहीं खतरे में आ गया है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का IPL करियर भी हुआ खत्म! 

33 साल के वरुण आरोन (Varun Aaron) को आईपीएल 2023 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला था. उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था, लेकिन फिर भी किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. पिछले सीजन वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, लेकिन वह सिर्फ दो ही मैच खेल पाए थे. दो मैचों में उन्होंने दो विकेट हासिल किए थे. इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. IPL में वह KKR, RCB, दिल्ली डेयडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के 52 मैचों में कुल 44 विकेट अपने नाम किए हैं. 

7 साल से टीम इंडिया में नहीं मिली जगह 

वरुण आरोन ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में डेब्यू किया था. वह एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. उनके करियर की शुरुआत भी काफी शानदार रही थी, लेकिन वह अब टीम इंडिया से गुमनाम हो गए हैं. वरुण आरोन को चोट ने खासा परेशान किया था, जिसके चलते वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन सके. वरुण आरोन (Varun Aaron) ने टीम इंडिया के अपना आखिरी मैच साल 2015 में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

साल 2015 में खेला टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच

33 साल के वरुण आरोन  ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. वरुण आरोन (Varun Aaron) ने साल 2015 में टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच खेला था. क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे. लेकिन वह चोट के चलते टीम में वापसी नहीं कर सके.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news