IPL 2023: कोलकाता के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, एक नहीं बल्कि दो मैच विनर हो गए चोटिल
Advertisement

IPL 2023: कोलकाता के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, एक नहीं बल्कि दो मैच विनर हो गए चोटिल

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 39वें मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और कोलकाता को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया.

IPL 2023: कोलकाता के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, एक नहीं बल्कि दो मैच विनर हो गए चोटिल

KKR vs GT, Playing-11: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार(29 अप्रैल) को डबल हैडर मुकाबले खेले जाने हैं. इसके पहले मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और कोलकाता नाइटराइडर्स को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस के साथ ही कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बुरी खबर सामने आई है. कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस के वक्त बताया कि दो खिलाड़ी चोट के चलते इस मैच में नहीं खेल रहे हैं.

कप्तान ने दिया बड़ा अपडेट

इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता केकेआर के कप्तान ने टॉस के वक्त बताया कि उमेश यादव की जगह हर्षित राणा को प्लेइंग-11 में मौका दिया गया है. उन्होंने कहा कि उमेश पिछले मैच में हैमस्ट्रिंग का शिकार हो गए थे, जिसके चलते वह आज के मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं. इसके अलावा बल्लेबाज जेसन रॉय भी इस मैच में खेलते नजर नहीं आएंगे. वह पीठ में एक निगल के चलते नहीं खेलेंगे. उनकी जगह रहमानुल्लाह गुरबाज को शामिल किया गया है.

दोनों टीमों का ऐसा रहा है प्रदर्शन

बात करें दोनों टीमों के आईपीएल 2023 में अब तक के सफर की तो कोलकाता की टीम ने अभी तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 3 जीत दर्ज की हैं और 5 हार का सामना करना पड़ा है, जबकि गुजरात ने खेले 7 मुकाबलों में 5 जीत हासिल की हैं. गुजरात की टीम मात्र 2 ही मुकाबले अब तक हारी है. ऐसे एक तरफ गुजरात इस मैच को जीतकर अंकतालिका में टॉप पर जाने के इरादे से मैदान में उतरेगी, जबकि कोलकाता की टीम सीजन की अपनी चौथी जीत ढूंढ रही है.     

दोनों टीमों की प्लेइंग-11 

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (सी), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल.

कोलकाता नाइटराइडर्स (प्लेइंग इलेवन): एन जगदीसन, रहमानुल्लाह गुरबाज (डब्ल्यू), वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (सी), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसे, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

Trending news