RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स की कमजोर कड़ी है ये खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस के खिलाफ ना पड़ जाए भारी
Advertisement

RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स की कमजोर कड़ी है ये खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस के खिलाफ ना पड़ जाए भारी

RR vs GT IPL 2022 Final: राजस्थान रॉयल्स के ओपनर यशस्वी जायसवाल बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. 

IPL.COM

RR vs GT: IPL 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा. राजस्थान रॉयल्स ने दूसरी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है. राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक ओपनर यशस्वी जायसवाल बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं. 

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये प्लेयर 

राजस्थान रॉयल्स के लिए जहां ओपनर जोस बटलर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल ने अपने बल्ले से निराश किया है. जायसवाल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. वह आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स टीम को मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए हैं. खराब फॉर्म की वजह से कप्तान संजू सैमसन ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता भी दिखाया था. आईपीएल 2022 के 9 मैचों में यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 236 रन ही बनाए हैं. 

राजस्थान ने किया था रिटेन 

यशस्वी जायसवाल को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, लेकिन वह टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. जब भी टीम को उनसे बड़ी पारी की आस होती. वह टीम की नाव बीच मझधार में छोड़कर चले जाते हैं. ऐसे में वह टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मुकाबले में उन्हें अपनी काबिलियत साबित करनी होगी. 

दूसरी बार फाइनल में पहुंची राजस्थान 

राजस्थान रॉयल्स ने दूसरी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है. इससे पहले साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की कप्तानी में आईपीएल खिताब जीता था. संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. जोस बटलर ने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. वहीं, गेंदबाजों ने भी कमाल का खेल दिखाया है. 

Trending news